Saturday, July 2, 2022
HomeHindiअपने अभिनय से छोटे परदे पर पॉपुलर हुए ये सितारे आज जी...

अपने अभिनय से छोटे परदे पर पॉपुलर हुए ये सितारे आज जी रहे है गुमनामी की ज़िंदगी!

दोस्तों अभिनय के क्षेत्र में काम करने वाले लोग जितने पॉपुलर होते हैं, उनकी जिंदगी उतनी ही उतार-चढ़ाव भरी भी होती है। टीवी जगत के कुछ ऐसे स्टार्स हैं, जो बहुत लंबे समय से काम कर रहे हैं और आज भी लोगों के चहेते बने हुए हैं, तो वहीं कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं, जो एक समय में दर्शकों के दिलों पर राज करते थे। टीवी जगत के इन सितारों को घर-घर में उनके किरदारों के नाम से जाना जाता था, लेकिन आज ये कलाकार इंडस्ट्री को छोड़कर गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

 

रुचा हसब्निस 

साथ निभाना साथिया में गोपी की बहन राशि का किरदार आज भी लोगों को याद है। रुचा हसब्निस ने बीच से ही अचानक सीरियल साथ निभाना साथिया को बाय-बाय बोल दिया था। इसके बाद वे किसी भी शो में दिखाई नहीं दी। फिलहाल रुचा ने भी शादी कर ली और अब वे अपनी शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं।

अनस रशीद

टीवी सीरियल ‘दिया और बाती’ से अनस रशीद घर-घर में सूरज के नाम से जाने जाते हैं। दिया और बाती से  मशहूर हुए सूरज यानी अनस रशीद ने ये सीरियल एयर ऑफ होने के बाद शादी कर ली और अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हो गए। वे खेती बाड़ी करके अपने परिवार के साथ जिंदगी जी रहे हैं, और फिलहाल अब एक्टिंग की दुनिया में दोबारा आने का उनका इरादा नहीं है।

हुसैन कुवाजरवाला

हुसैन कुवाजरवाला टीवी शो कुमकुम जब आता था तो दर्शकों में इसे देखने का एक अलग ही क्रेज था। कुमकुम सीरियल के सुमित का किरदार निभाने वाले हुसैन कुवाजरवाला को हर कोई जानता है। बीते सालों में भी हुसैन ने कुछ शोज में काम किया है। साल 2019 में हुसैन कुवाजरवाला सीरियल सजन रे झूठ मत बोलो 2 में नजर आए थे। फिलहाल इस समय हुसैन ने एक्टिंग से ब्रेक ले रखा है।

मोहिना कुमारी सिंह 


टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मोहिना ने कार्तिक की बहन कीर्ति का किरदार निभाया था। जिसके बाद नक्श की पत्नी के किरदार में उन्हें जाना गया। आपको बता दें कि मोहिना छोटे पर्दे पर 2012 के डांस इंडिया डांस(डीआईडी) में प्रतिभागी थी। इसके बाद उन्होंने सीरियल की दुनिया में कदम रखा था। फिलहाल इस एक्ट्रेस ने शादी कर ली है और अपनी जिंदगी में व्यस्त है।
था।

अदिति शिरवाइकर 

छोटे पर्दे पर एक्ट्रेस अदिति शिरवाइकर को शरारत सीरियल की मीता के नाम से जाना जाता था। फिलहाल उन्होंने साल 2010 में एक्टर मोहित मलिक शादी की थी। जिसके बाद वे अपनी शादी शुदा लाइफ में बिजी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments