टीवी अभिनेत्री अंकिता का बड़ा खुलासा, रोल के लिए प्रोड्यूसर ने रखी थी साथ सोने की शर्त!

अंकिता लोखंडे टेलीविजन और फिल्मी दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री में से एक हैं। उन्होंने अपने किरदार से सभी का दिल जीता है। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कई खुलासे किए जिसे जान आप भी रह जाएंगे हैरान। इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने खुलासा किया कि एक रोल देने केे लिए फिल्म प्रोड्यूसर ने उनके साथ सोने की बात की थी।

अंकिता ने बताया, ‘मुझे लगता है मैं काफी स्ट्रांग हूं। मैं किसी को भी इस तरह अपनी तरफ देखने भी नहीं देती लेकिन हां मैंने अपनी लाइफ में एक या दो बार इस चीज का सामना किया है।’ एक्ट्रेस ने बताया, ‘बहुत पहले मैं जब छोटी थी तो मुझे साउथ फिल्म के लिए बुलाया गया था। वहां एक आदमी ने मुझे कमरे में बुलाया और कहा कि अंकिता हम आपसे कुछ पूछना चाहते हैं। मेरे पूछने पर वह बोले, ‘आपको कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा।’

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं उस समय 19 से 20 साल की थी। उन्होंने जिस कमरे में मुझे बुलाया था वहां कोई नहीं था। मैं अकेली थी, तो इसको देख मैंने स्मार्ट तरीके से पूछा, ‘बताइए किस तरह का कॉम्प्रोमाइज करना होगा? क्या मुझे डिनर-पार्टी के लिए जाना होगा? फिल्म के प्रोड्यूसर क्या चाहते हैं?

अंकिता ने आगे बताया, “मैंने इतना सोचा ही नहीं था, लेकिन जब उन्होंने बोला कि मुझे प्रोड्यूसर के साथ सोना पड़ेगा, मैंने उनकी बैंड बजा दी थी। फिर मैंने उन्हें कहा, “आपके प्रोड्यूसर को सोने के लिए लड़की चाहिए न कि कोई टैलेंटेड एक्ट्रेस।’ फिर जैसे ही मैं वहां से निकल रही थी उन्होंने मुझे सॉरी बोला और कहा कि मैं आपको अपनी फिल्म में लेने की पूरी तरह से कोशिश करूंगा। जिसके बाद मैंने मना कर दिया और कहा कि अब अगर आप चाहोगे भी तो भी मैं इस फिल्म में काम नहीं करूंगी।

अंकिता के खुलासो का किस्सा यही नहीं रुका। अंकिता ने बताया, “जब टीवी इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद मैं फिल्मों में दोबारा आई तो एक बार फिर से मुझे कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा। तब मेरा सामना एक बड़े एक्टर से हुआ। जब मैं उनसे मिली और हाथ मिलाया तो मैं काफी अन्कम्फ़र्टबल हो गई थी और तभी मैंने अपना हाथ खींच लिया था।

उन्होंने कहा, “मैं किसी एक्टर का नाम नहीं लेना चाहती, लेकिन उनका हाथ पकड़ते ही मैंने अजीब सा महसूस किया। इंडस्ट्री में हर कोई उस बड़े एक्टर को जानता है। मुझे जैसे ही वो वाइब्स एक्टर से मिली तब मैं समझ गई कि अब मेरा यहां कुछ नहीं होगा। अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता के जरिए टीवी की दुनिया में कदम रखा था। यह शो 2009 से लेकर 2014 तक चला था। इस सीरियल में अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अहम किरदार निभाया था। अंकिता लोखंडे ने बॉलीवुड में फिल्म मणिकर्णिका और बागी 3 में भी अहम भूमिका निभाई है।

 

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *