Friday, July 1, 2022
HomeHindiअनुपमा की मांग भरेगा अनुज, बापूजी को आएगा हार्ट अटैक, ऐसे आएगा...

अनुपमा की मांग भरेगा अनुज, बापूजी को आएगा हार्ट अटैक, ऐसे आएगा कहानी में ट्विस्ट!

दोस्तों रुपाली गांगुली स्टारर शो टीवी शो ‘अनुपमा’ की कहानी में हर दिन नए-नए ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ रही है। अब तक एक सीधी सी घरेलू महिला के बिजनेस वूमन बनने और उसके घर की चार दीवारी को छोड़ने वाले ट्विस्ट देख चुके हैं। वहीं अब आने वाले दिनों में इस शो में कुछ ऐसे दिल दहला देने वाले ट्विस्ट सामने आने वाले हैं। जी हां शो की कहानी अब अनुज कपाड़िया, काव्या और वनराज के बीच से बढ़कर बापूजी और बा के जीवन में आने वाली परेशानियों को दिखाने वाली है। आइए हम आपको बताते हैं अनुपमा में आने वाले 5 बड़े ट्विस्ट के बारे में। सीरियल के सेट से शूटिंग की कुछ फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस फुटेज में हम देख सकते हैं कि अनुपमा की डांस क्लास में बा, बापूजी, समर, नंदनी, मामाजी, अनुज और अनुपमा मौजूद हैं। वहीं सबके सामने ही बा यानी लीला शाह कहेगी कि अनुज जब सबके सामने यह कह चुका है कि वह अनुपमा से प्यार करता है तो वह अब अनुपमा की मांग में सिंदूर भरे।

इस बात को सुनकर अनुपमा, अनुज और बापूजी हैरान रह जाते हैं लेकिन बा कहती है कि औरत और मर्द की दोस्ती समाज पर कलंक है, इसलिए दोनों शादी करके दोस्ती का नाटक खत्म करें। इस मौके पर हम देखेंगे कि बा अपनी हथेली पर रखकर सिंदूर की डिब्बी अनुज के आगे करेगी और कहेगी कि वह अपने रिश्ते को एक नाम दे और अनुपमा की मांग भर दे । इस तमाशे के बीच बापूजी और बा के बीच काफी झगड़ा भी होगा. बापूजी, बा से वहां से जाने को कहेंगे लेकिन बा वहीं अपनी जिद पर अड़ी रहेगी। हालांकि अब तक यह नहीं कहा जा सकता कि अनुज, अनुपमा की मांग भरेगा या नहीं। सा की हमने देखा कि अनुज और अनुपमा (#MaAn) अपने रिश्ते की शुरुआत कर चुके हैं लेकिन आने वाले दिनों में बापूजी के बीमार पड़ने और दिल का दौरा पड़ने के कारण मौत लड़ने के बाद अनुपमा को एक बार फिर अपने परिवार की और लौटते देखा जा सकता है।

दिवाली स्पेशल एपिसोड में, दर्शकों ने देखा कि कैसे डॉली अपनी बा, वनराज और काव्या के पास यह समझाने के लिए आई कि उन्हें अनुपमा को संपत्ति का अधिकार नहीं देना चाहिए था। हालांकि, गुस्से में वनराज ने उसकी ही प्रॉपर्टी को छीन लिया। अब हम देखेंगे कि अनुपमा को बेटी मानने वाले बापूजी को अब पूरी घटना के बारे में पता चल जाएगा। उन्हें यह भी पता चल जाएगा कि उसकी अनुपस्थिति में डॉली को भी कागजात पर साइन करने के लिए कैसे कहा गया। यह बापूजी को अंदर तक झकझोर देगा और उन्हें एक बड़ा दिल का दौरा पड़ेगा। जबकि बा और काव्या बापूजी की हालत के लिए अनुपमा को दोषी ठहराते रहेंगे, वनराज अपनी छोटी बहन के प्रति अपने व्यवहार के लिए खुद को दोषी महसूस करेगा।

बता दे की बापूजी और बा के बीच में लगातार अनुपमा को लेकर दूरिया बढ़ती जा रही हैं। बा को भी ये महसूस हो रहा है कि उनका पति उनसे दूर हो रहा है लेकिन उसकी समझ नहीं आ रहा कि ये दूरी उसके जीवन में काफी मुश्किल पैदा कर सकती है। क्योंकि हालातों को देखते हुए लग रहा है कि आने वाले समय में बा और बापूजी भी अलग हो जाएंगे। हम आने वाले दिनों में यह भी देख सकते हैं कि काव्या पूरे घर (शाह हाउस) की मालकिन बन बैठी है। क्योंकि हमने देखा कि अनुपमा को अपना नया घर मिलने और डॉली द्वारा प्रॉपर्टी पर साइन करने के बाद, काव्या को लीला पर पूर्ण नियंत्रण पाने का सुनहरा मौका मिल चुका है। अब घर में केवल बा और बापूजी का हिस्सा बाकी है उसे भी अपने हाथ में लेकर काव्या अब शाह हाउस को बेचने वाली है। वह घर बेचकर वनराज को भी ठेंगा दिखा सकती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments