Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiसोने के दीवाने बप्पी लहिरी सो गए सदा के लिए, पार्थिव शरीर...

सोने के दीवाने बप्पी लहिरी सो गए सदा के लिए, पार्थिव शरीर के आगे बेटी रीमा लहिरी का रो रो के हुआ बुरा हाल!

दोस्तों बाॅलीवुड इंडस्ट्री में फिर एक बार शोक की लहर दौड़ पड़ी है। 16 फरवरी की सुबह दिग्गज सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहिरी इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बीते मंगलवार को मुंबई के एक अस्पताल में 69 साल की उम्र में आखिरी सांस ली।  बप्पी लहरी को प्यार से लोग बप्पी दा कहते थे। इतना ही नहीं उनका सोने से प्यार देख उन्हें लोग गोल्डमैन भी कहते थे। आज वहीं सोने का दीवाना सदा के लिए सो गया।

हाल ही में बप्पी दा के पार्थिव शरीर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों ने हर किसी का दिल तोड़ दिया।तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि  बप्पी दा के पार्थिव शरीर को फूलों से सजे बाॅक्स में रखा गया है। वहीं उनके आस पास लोग बैठे हैं जो उनके अंतिम दर्शन के लिए आए हैं। बप्पी दा के निधन से उनका परिवार बुरी तरह टूट गया है। उनकी बेटी रीमा लहरी को पिता के पार्थिव शरीर के आगे रोते बिलखते देखा जा सकता है।

बप्पी लाहिड़ी का इलाज करने वाले डॉक्टर दीपक नामजोशी ने कहा, बप्पी लाहिड़ी ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया और बार-बार होने वाले सीने में संक्रमण से पीड़ित थे। वह 29 दिनों तक जुहू के क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती रहे। उन्हें ठीक होने के बाद 15 फरवरी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई हालांकि घर में रहने के एक दिन बाद ही उनकी तबीयत फिर से खराब होने लगी और उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया।

फिर रात के 11.45 बजे उनका निधन हो गया। वह बीते साल कोरोना वायरस से भी संक्रमित हुए थे। उन्हें बीते एक साल से ओएसए था। बप्पी लहरी के परिवार की ओर से आधिकारिक बयान जारी किया है।  इसमें कहा गया है यह हमारे लिए बेहद दुखद समय है। बप्पी लहरी के बेटे के लॉस एंजेलिस से लौटने के बाद कल सिंगर का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments