Breaking News

अपने भाई को अपना लक मानती हैं यह एक्ट्रेस, 18 साल की उम्र में दिखती बेहद खूबसूरत!

दोस्तों टीवी जगत में बहुत से अभिनेत्रियां है जिन्होंने बहुत काम उम्र टीवी जगत में कदम रख दिया था और आज वे टीवी की पॉपुलर अभिनेत्रियों में शुमार हो चुकी है उन्ही अभिनेत्रियों में अवनीत कौर का नाम भी शामिल है। टीवी जगत में 18 साल की उम्र में पॉपुलर हुईं अवनीत कौर को इन दिनों सोनी सब के शो अलादीन यास्मीन रोल लोग काफी पसंद  कर रहे हैं। दर्शक शो में अवनीत कौर और सिद्धार्थ निगम की जोड़ी को भरपूर प्रेम दे रहे हैं।

बता दे की अभिनेत्री अवनीत एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो काम के साथ साथ अपनी पढ़ाई पर भी पूरा फोकस कर रही हैं। अवनीत अपने कामयाबी की वजह अपने भाई जयजीत कौर को मानती हैं और भाई को अपना लक मानती हैं।

बता दे की अभिनेत्री अवनीत कौर ने अपने एक इंटरव्यू में अवनीत कहा ‘मेरा भाई मेरे दोस्त की तरह हैं। उन्होंय हर चीज़ में मेरा साथ दिया हैं, जिसे मैंने अपने जीवन में चाहा हैं। वो हमेशा ही मेरी ताक़त बनकर रहे और मेरी तरफ आने वाली सभी मुसीबत से मुझे बचाया।’

बता दे अवनीत का जन्म 13 अक्टूबर 2001 को जालंधर में हुआ। अवनीत ने अपने करियर की शुरुआत डांस इंडिया डांस लील मास्टर्स से की। जिसके बाद उन्होंय मेरी मां, एक मुट्ठी आसमान, हमारी सिस्टर, चंद्र नंदनी, जैसे कई टीवी शोज किये और साथ ही फिल्म मर्दानी के दोनों भाग में भी काम किया।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *