Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiइंडियन आइडल 11 के विजेता बने सनी हिंदुस्तानी

इंडियन आइडल 11 के विजेता बने सनी हिंदुस्तानी

इंडियन आइडल 11 का फिनाले धूमधाम से मनाया गया. संगीत के इस महासंग्राम में सुरों के महारथियों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला. इंडियन आइडल के इस सीजन में लंबा सफर तय करने वाले कलाकारों का सपोर्ट करने के लिए उनके पैरेंट्स भी आए हुए थे. इस साल इंडियन आइडल का खिताब सनी हिंदुस्तानी के नाम रहा.

सनी हिंदुस्तानी को इंडियन आइडल 11 की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए का इनाम मिला. उनके बाद पहले और दूसरे रनरअप को 5-5 लाख रुपए दिए गए. पहले रनरअप रोहित राउत रहे. ओंकना मुखर्जी दूसरी रनरअप रहीं. तीसरे और चौथे रनरअप अद्रिज घोष और रिधम कल्याण रहे.

 

वहीं कपिल शो से सपना यानी कृष्णा भी अपने कॉमेडी से हंसी का तड़का लगाए। सपना बने कृष्णा ने आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ का जमकर मजाक बनाया। सपना कहती है कि नेहा को पेपर में टिशू पसंद है और मुझे पेपर में इश्यू पसंद है। कृष्णा ने फिर आदित्य से पूछा पापा को नहीं बुलाया। तू दो शो क्या होस्ट कर लिया अपने पापा को ही भूल गया।

गौरतलब है कि शो के फिनाले में टॉप-5 कंटेस्टेंट्स पहुंचे जिसमें भट‍िंडा के सन्नी हिंदुस्तानी, लातूर के रोहित राउत, कोलकाता के अद्रिज घोष और अनकोना मुखर्जी और अमृतसर के रिधम कल्याण ने जगह बनाई थी । शो के जज के तौर पर कंपोजर हिमेश रेशमिया, विशाल ददलानी और सिंगर नेहा कक्कड़ जुड़े रहे। शो को होस्ट आदित्य नारायण ने किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments