Wednesday, June 29, 2022
HomeHindiबंगाली एक्टर ने फेसबुक लाइव में सुसाइड की कोशिश की, एक्टर बोल-'अब...

बंगाली एक्टर ने फेसबुक लाइव में सुसाइड की कोशिश की, एक्टर बोल-‘अब जिंदगी खत्म’, फैंस ने इस तरह बचाई जान!

दोस्तों सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई सुसाइड का मामला सुनने को मिलता रहता है। हालांकि सोशल मीडिया कई बार लोगों की जान बचाने का भी काम करता है। अब तक इसके जरिए कई लोगों की जान बचाई जा चुकी है। वहीं बंगाली टीवी सीरियल के एक्टर सुवो चक्रवर्ती ने भी अपनी जान देने की कोशिश की, लेकिन उनका फेसबुक लाइव देखकर उन्हें बचा लिया गया।

बता दे की 8 जून को फेसबुक लाइव सेशन के दौरान सुवो चक्रवर्ती ने फैंस से कहा कि वो सुसाइड करने जा रहे हैं। उनके लाइव वीडियो ने फैंस और उनके दोस्तों को हैरान कर दिया। उनकी ये हरकत देख लोगों ने तुरंत ही पुलिस को इसकी सूचना दी। वहीं जैसे ही पुलिस को इस बात की खबर मिली, वह तुरंत एक्टर के घर पहुंच गई और उनकी जान बचाई।

रिपोर्ट्स की मानें तो, कुछ महीनों पहले ही सुवो के पिता का निधन हो गया था। वहीं पिछले साल से कोई भी काम न मिलने पर वह डिप्रेशन में आ गए। इस वजह से उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की। 8 जून को फेसबुक लाइव सैशन के दौरान सुवो ने कहा था कि वो अगस्त 2020 से खाली बैठे हैं और उनके पास कोई प्रोजेक्ट नहीं है।

उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया था कि दर्शक और मेकर्स उनके काम की तारीफ तो करते हैं, लेकिन इससे उन्हें कोई मदद नहीं मिलती। अब जिंदगी खत्म और नींद की गोली खाकर जान देने की बात कहते हुए सेशन खत्म कर दिया। ऐसे में जो यूजर्स उन्हें देख रहे थे वो डर गए और इसकी सूचना पुलिस तक पहुंचा दी। फैंस की कोशिशो के चलते सुवो की जान बच पाई। सुवो ने ‘मंगल चंडी’ और ‘मनासा’ जैसे टीवी सीरियल में काम किया है।]

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments