Breaking News

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के खिलाफ हुए घरवाले, माहौल बिगाड़ने का लगाया आरोप!

दोस्तों टीवी जगत के सबसे विवादित रियलिटी शो में से एक बिग बॉस 13 में अभी तक कई तरह के विवाद और साथ ही रोमांस भी देखने को मिला है। लेकिन इस शो में आए दिन नई लड़ाइयां देखने को मिल रही हैं। बढ़ती लड़ाइयों के कारण घर का माहौल पूरी तरह से खराब हो चुका है जिसका जिम्मेदार घरवाले रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को बता रहे है।

हाल ही में कलर्स चैनल द्वारा आगामी एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है जिसमें दिखाया गया है कि ज्यादातर घर वाले आपसी सहमित से सिद्धार्थ और रश्मि को घर के खराब हालात का जिम्मेदार बता रहे हैं। इस प्रोमो में बिग बॉस घर के सदस्यों से कहते है की सभी घरवाले किन्हीं दो ऐसे सदस्यों को चुने जो घर में मौजूद परिस्थिती के लिए दोषी हैं, और जिन्हें कैप्टेंसी की दावेदारी से वंचित कर दिया जाएगा।

इस दौरान घर के सदस्यों ने एक एक कर दो सदस्यों के नाम बताया जिसमें ज्यादातर लोगों ने रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया है। रश्मि और सिद्धार्थ ने भी इस प्रक्रिया में एक दूसरे का ही नाम लिया था। प्रोमो के अंत में बिग बॉस पारस छाबड़ा से उन दो नामों की घोषणा करने को कहते हैं जिन्हें घरवालों ने आपसी सहमति से चुना है। पारस कहते हैं सात लोगों ने रश्मि का नाम लिया और सात लोगों ने सिद्धार्थ का नाम लिया है।

https://www.instagram.com/tv/B5pCQr8Arf7/?utm_source=ig_web_copy_link
अब जब दोनों को ही इस हफ्ते कैप्टन की दावेदारी नहीं दी जाएगी तो देखना होगा कि आज होने वाले कैप्टनशिप टास्क में कौन जीत हासिल करेगा। पारस की बात सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला काफी नाराज़ हो जाते हैं और बाद में विशाल आदित्य सिंह से बहस करना शुरू कर देते हैं। सिद्धार्थ से विशाल की तीखी बहस हो जाती है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *