Thursday, August 4, 2022
HomeHindiआसिम रियाज ने सिद्धार्थ की जित को लेकर किया बड़ा खुलासा, यही...

आसिम रियाज ने सिद्धार्थ की जित को लेकर किया बड़ा खुलासा, यही सच है, जो है सामने है।”

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 13 का समापन हो चूका है और इस शो का विजेता भी सबके सामने आ चूका है। बता दे की सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का विनर घोषित कर दिया गया है। लेकिन सोशल मीडिया पर लोग चैनल पर पहले से ही सिद्धार्थ को विजेता बनाने का आरोप लगा रहे है और अब सोशल मीडिया पर उनके विनर बनने के बाद ये बहस छिड़ चुकी है कि क्या वाकई में सिद्धार्थ इस ट्रॉफी के लायक थे या ये शो पहले से ही फिक्स्ड था। लेकिन अब इसपर आसिम रियाज का रिएक्शन भी सामने आ चुका है।


बता दे की सिद्धार्थ शुक्ला की जीत के बाद सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही है कि इस शो का विनर पहले से ही फिक्स्ड था। अब ‘बिगबॉस 13’ के पहले रनर-अप रहे आसिम रियाज ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया, जिसमें इस सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के फेवर में बिग बॉस 13 के शो फिक्स किए जाने की बात कही जा रही थी। बता दे की  इस अफवाह को तब हवा मिली जब कलर्स टीवी की एक कर्मचारी फेरिहा ने ट्विटर पर दावा किया कि वह चैनल को इसलिए छोड़ रही हैं, क्योंकि शो के परिणाम से छेड़छाड़ की गई है और वह इसका विरोध करती हैं।

आपको बता दे की इन सभी अफवाहों पर आसिम रियाज ने स्पष्टीकरण देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमे असीम ने बहुत बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने लिखा है कि- “कुछ भी ऐसा नहीं है। फिक्स कुछ भी नहीं होता। मैं यहां तक दर्शकों के प्यार की वजह से पहुंचा हूं और सिद्धार्थ भी जीता है। इसलिए कुछ फिक्स नहीं है। यही सच है, जो है सामने है।” बता दे की शो में असीम और सिद्धार्थ  के बीच कई बार लड़ाई और कहा सुनी देखने को मिली है। शायद इस वजह से दर्शक शो फिक्स्ड मान रहे है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments