Breaking News

कोएना मित्रा ने उड़ाई सलमान खान के शो कि धज्जिया, बोली- नही देखते सलमान शो का कोई एपिसोड!

बिग बॉस 13 में इस साल का पहला एक साथ दो एलिमनेशन देखने को मिला, जब दलजीत कौर और कोयना मित्रा घर से बाहर हुईं। दोनो ही लेडिज को ऐसा लगा कि ये डिसीजन अनफेयर है। बिग बॉस 13 के शुरु होते ही हर किसी को लगा था कि साकी साकी गर्ल के नाम से मशहूर कोएना मित्रा इस गेम शो में काफी आगे जाएंगी। खैर सलमान खान के इस शो के दूसरे हफ्ते में ही कोएना मित्रा का बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

बिग बॉस 13 के घर से बाहर आते ही कोएना ने सलमान खान के खिलाफ काफी जहर उगला था। कोएना का कहना था कि सलमान कुछ कंटेस्टेंट्स को लेकर काफी पक्षपात करते है। इसी के साथ ही कोएना ने ऐसा भी कहा था कि जिन लोगों को सलमान पसंद करते है, उसे लेकर कभी भी इश्यू नहीं बनने देते है। खबरे है की कुछ दिनों से सुनने में आ रहा है कि कोएना इस शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्रेंट एंट्री लेने वाली है। इसी बीच कोएना ने सलमान खान पर फिर से ऊंगली उठाई है।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कोएना कहा है कि, ‘असिम ने मुझे दो बार नोमिनेट किया लेकिन मैने उसका नाम नहीं लिया, बल्कि टॉस्क दे दौरान उसकी हेल्प भी की। कोयना ने कहा कि मेरे मन में दूसरो के लिए किसी भी तरह की नफरत नहीं है। ये तो गेम था, कोयना ने कहा कि मुझे ऐसा लगा कि सलमान ने मुझे बात करने के लिए फेयर चांस नहीं दिया। कोयना ने कहा कि सलमान ने मेरे लिए इंतजार भी नहीं किया। एक होस्ट के तौर पर उन्होने सबको बचाया और मुझे निचा दिखाया। मेरी तरफ की स्टोरी को सही तरीके से नहीं दिखाया गया, सलमान खान सही नहीं है।

कोएना ने आगे कहा कि, ‘सलमान के पास इतना समय नहीं है कि वह इस शो के हर एक एपिसोड को देखें। जब वह मुझसे वीकेंड का वार पर बात कर रहे थे तो किसी ने आकर उनके कानों में कुछ और फिर वह उसी बात को मुझसे रिपीट कर रहे थे। चैनल वाले उन्हें बताते है कि उन्हें क्या बोलना है। मेरे फैंस भी ये जानना चाहते है कि अगर वह मुझे सपोर्ट कर रहे थे तो मुझे एलिमिनेट किसने किया?’

कोएना मित्रा की बातों से तो साफ लग रहा है कि वह सलमान खान पर काफी भड़की हुई है। वैसे बात की जाए कंटेस्टेंट्स की तो उन्होंने आरती सिंह को स्पाइनलेस और सिद्धार्थ को गुस्सैल बताया है। कोयना ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला को गुस्सा आता है, लेकिन वो फेयर गेम खेल रहे हैं। उन्हें केयरफुल रहना चाहिए क्योंकि वो शॉर्ट टेम्पर्ड हैं, और वो क्या कहते हैं इस बात पर उन्हें ध्यान रखना चाहिए।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.