पति की ‘शादी’ के लिए बिपाशा बसु ने खुद की सभी तैयारी , नहीं कर पाईं एकता कपूर को मना!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की हॉट एंड बोल्ड बंगाली बाला अभिनेत्री बिपाशा बसु फिल्म जगत से शादी के बाद से दुरी बनाये हुए है। बिपाशा फिल्मों से दूर होकर भी सुर्खियों बनी रहती हैं। कभी अपने बोल्ड एड को लेकर तो कभी सार्वजनिक कार्यक्रमों में अपने ग्लैमरस लुक को लेकर वे शुर्खियो में बनी रहती है। लेकिन इस बार वे अपने पति की करण सिंह ग्रोवर के शो में बंगाली रीति रिवाज से शादी कराने के लिए चर्चाओ में है।

बता दे की बिपाशा ने टीवी जगत के पोपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी के’ में एक नकली शादी को असली टच देने के चर्चा में आई है। जी हां बता दे की करण सिंह ग्रोवर इस सीरियल में निगेटिव लीड कर रहे हैं और इसकी कहानी के मुताबिक अब सीरियल की महिला किरदार प्रेरणा की शादी हो रही है। इस नकली शादी को असली जैसा दिखाने के लिए सीरियल बनाने वालों ने बिपाशा बसु से मदद मांगी तो उन्होंने इनकार नहीं किया।

बता दे की  इस सीरियल में अब जो शादी आपको अपने टेलीविजन सेट्स पर दिखेगी, उसके पीछे का सारा क्रिएटिव काम बिपाशा बसु के द्वारा किया गया है। बिपाशा ने इस शादी के सेट्स के डिजाइन से लेकर कपड़ों और गहनों तक सब में अपने अनुभव का तैयार कराया है। शूटिंग के दौरान भी बंगाली रस्मों और रीति रिवाजों के पालन के लिए इनकी पूरी लिस्ट शो बनाने वालों को नोट कराई।

 बता दे की शो ‘कसौटी जिंदगी में प्रेरणा शर्मा ने अनुराग को जेल से छुडा़ने के लिए मिस्टर बजाज की शर्त मान ली है। अनुराग जेल से छूट गया है और शर्त के अनुसार प्रेरणा अब मिस्टर बजाज से शादी कर रही हैं। अनुराग के प्रेरणा और मिस्टर बजाज की शादी की भनक तक नहीं है। सीरियल में दिखाया जा रहा है कि एक तरफ अनुराग प्रेरणा से शादी की तैयारी कर रहा है तो वहीं मिस्टर बजाज से प्रेरणा शादी कर रही हैं। 

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *