Breaking News

कोरोना वायरस के चलते ट्रेवलिंग करने से बच रहे बॉलीवुड सितारे, बिपाशा ,सोनाली बेंद्रे ने रद्द की अपनी विदेश यात्राएँ!

दोस्तों दुनियाभर में कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए भारत सरकार ने देश से जाने और आने पर रोक लगा दी है साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स अब ट्रेवल करने से बच रहे हैं। ऐसे में कोई भी खतरा मोल लेना नहीं चाहता है। कोरोना के डर से ही बिपाशा बसु और सोनाली बेंद्रे सहित कई सितारों ने अपनी अमेरिका यात्रा कैंसिल दी है।

बता दे की बिपाशा को साउथ एशियन वुमन एम्पावरमेंट अवॉर्ड में हिस्सा लेने के लिए 22 मार्च को न्यू जर्सी, फेर्मोंट और न्यूयॉर्क की यात्रा करनी थी लेकिन बिपाशा ने इवेंट आयोजकों से इसे पोस्टपोन करने की गुजारिश की और इसे मान लिया गया।

इसके अलावा बिपाशा ने एक और इवेंट में हिस्सा न लेने की पुष्टि करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘कोरोनावायरस के चलते, स्टार इनफिनिटी आर्ट एक्सिबिट और इसका प्रीव्यू पोस्टपोन कर दिया गया है। यह फैसला सरकार के जारी निर्देशों को ध्यान में रखकर लिया है जिसमें एक जगह पर कई लोगों के इकठ्ठा न होने का सुझाव दिया गया है। नयी तारीखों का ऐलान जल्द ही किया जाएगा। सबसे जरुरी बात, ध्यान रखें और सुरक्षित रहें।’

सोनाली को भी वुमन्स डे स्पेशल इवेंट में हिस्सा लेने लिए न्यूयॉर्क और डलास जाना था लेकिन यह इवेंट भी रद्द कर दिया गया। साथ ही कोरोनावायरस के चलते सलमान खान ने अपना इंटरनेशनल टूर पोस्टपोन कर दिया है।सलमान खान को 3 अप्रैल से 12 अप्रैल तक अमेरिका और कनाडा में परफॉर्म करना था। उनके कॉन्सर्ट अटलांटा, न्यू जर्सी, डेट्रॉइट, बॉस्टन, टोरंटो, डलास, हॉस्टन, सैन जोस और सियाटल में होने थे लेकिन अब  इन्हें तक के लिए टाल दिया गया है। वही ऋतिक रोशन को 10 अप्रैल से नौ दिन का अमेरिकी टूर करना था।यह टूर शिकागो, न्यू जर्सी, डलास, सैन जोस, वाशिंगटन, अटलांटा में आयोजित होना था जिसमें ऋतिक को फैन्स से मिलकर इंटरेक्शन करना था लेकिन इसे पोस्टपोन करना पड़ा है।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.