Tuesday, July 5, 2022
HomeHindi15 साल की उम्र में ही रणबीर कपूर वधु बनने वाली थी...

15 साल की उम्र में ही रणबीर कपूर वधु बनने वाली थी आलिया भट्ट, रणबीर की तरह ही नंबर 8 से आलिया को लगाव!

दोस्तों अपनी पहली ही फिल्म से लोगो के दिलो में जगह बनाने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं ही है। ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ से डेब्यू करने वाली आलिया ऐक्टिंग के मामले में भी खुद को साबित कर चुकी हैं। आलिया भट्ट भले ही सिलेब फैमिली से ताल्लुक रखती हैं लेकिन बॉलिवुड में आलिया ने अपने अभिनय के दम पर पहचान बनाई हैं। बता दे की 15 मार्च को आलिया ने अपना 27 जन्मदिन मनाया है।

आपको बता दे की आलिया भट्ट का जन्म 15 मार्च 1993 को हुआ था। आलिया के जन्म के दो दिन पहले यानि 13 मार्च को मुंबई में सीरियल ब्लास्ट हुए थे। आलिया के पिता महेश भट्ट बताते हैं कि ऐसे में वह अपनी प्रेग्नेंट वाइफ सोनी राजदान को हॉस्पिटल लेकर गए थे फिर आलिया का जन्म हुआ।

बता दे की आलिया भट्ट की परवरिश आम बच्चों की तरह हुई है। एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया था कि वह कभी बिगड़ैल नहीं रहीं। लोगों को लगता है कि महेश भट्ट की बेटी होने की वजह से कुछ खास परवरिश हुई होगी तो ऐसा नहीं है। उन्होंने बताया कि पहला डिजाइनर कपड़ा उन्होंने अपनी कमाई से खरीदा था। एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया था कि उनके अंदर कॉन्फिडेंस की समस्या है। वह जल्दी स्ट्रेस में आ जाती हैं। डर जाती हैं। वह बताती हैं कि उन्हें पिंपल तक निकल आए तो वह रोने लगती हैं।

आपको बता दे की जब आलिया भट्ट 15 साल की थीं तो उनका रणबीर कपूर के साथ ‘बालिका वधू’ के लिए स्क्रीन टेस्ट हुआ था। साथ ही आलिया और रणबीर दोनों को 8 नंबर के साथ काफी लगाव है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया बताती हैं कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें यह बात पता लगी थी। रणबीर उनके क्रश रहे हैं और अब दोनों की शादी काफी समय से चल रही हैं।

आपको बता दे की आलिया जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म ब्रह्मास्‍त्र नज़र आने वाली है। हाल ही में उन्‍होंने बाहुबली के प्रसिध्‍द डायरेक्‍टर राजामौली की बड़े बजट की फिल्‍म RRR को साइन किया है। साथ ही वे फिल्म गंगू भाई में भी नज़र आने वाली है।जिसका पोस्टर कुछ समय पहले सामने आया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments