Breaking News

बेटी से लिपलॉक और बेटी से शादी करने के बयान विवादों में घिरे थे महेश भट्ट, दूसरी शादी के लिए किया था इस्लाम काबुल!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के पोपुलर फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मों के साथ साथ कई हिट चेहरे भी दिए हैं। फ़िलहाल वह अपनी अपकमिंग फिल्म सड़क 2 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। जिसमें उनकी बेटी आलिया भट्ट भी हैं। उनके जीवन के उतार-चढ़ाव के बारे में कई ऑटोबायोग्राफी और आर्टिकल्स के साथ-साथ उनकी फिल्मों के माध्यम से भी बताया गया है।

बता दे की मेकर महेश भट्ट के लम्बे समय तक सहयोगी रहे मशहूर लेखक और सलमान खान के पिता सलीम खान ने एक बार कहा था, “गलत बातें कहने पर भी महेश हमेशा सही होते हैं। इन शब्दों से फिल्ममेकर महेश भट्ट के जीवन, करियर और सार्वजनिक व्यक्तित्व का पता चलता है, जिन्होंने देश को ‘अर्थ’ और ‘सारांश’ जैसी माइलस्टोन फ़िल्में दी हैं।

महेश भट्ट की मां गुजराती मुस्लिम थीं जबकि उनके पिता ब्राह्मण थे। महेश बचपन से ही अपने पिता से अलग हो गए थे। जब महेश कॉलेज में थे, तब उन्हें लोरेन ब्राइट से प्यार हो गया और उनसे शादी कर ली। उस वक़्त उनकी उम्र 20 वर्ष की थी। शादी के बाद लॉरेन किरण भट्ट बन गईं, जिनसे इनके दो बच्चे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट हुए।

बता दे की महेश भट्ट का परवीन बाबी के साथ भी अफेयर चला, जिसके कारण उनकी शादी टूट गई। हालांकि, महेश और किरण ने ऑफिसियल रूप से तलाक नहीं लिया। दोनों का अफेयर ज्यादा समय तक नहीं चला और जल्दी खत्म हो गया। उसके बाद महेश की लाइफ में सोनी राजदान आईं। उन्होंने सोनी से शादी की, लेकिन किरण को तलाक नहीं दिया और खुद इस्लाम अपना लिया। जिसने उन्हें दो पत्नियाँ रखने की अनुमति मिल गईं। सोनी राजदान से इनकी दो बेटियां आलिया और शाहीन हैं।

बता दे की महेश भट्ट का विवादों से नाता बहुत खास नाता रहा है। उन्होंने एक बार पूजा भट्ट के बारे में कहा था कि अगर वह उनकी बेटी नहीं होती तो उनसे शादी कर लेते। इसके बाद अगला तूफान तब आया, जब महेश ने पूजा के साथ लिपलॉक फोटोशूट किया। जिसका बहुत जौरो से विरोध हुआ था।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *