Breaking News

सनी देओल के बाद बॉबी देओल के बेटे भी रखेंगे फिल्म इंडस्ट्री में कदम, बॉबी देओल ने दिया ये जवाब!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म के हीमैन सुपर स्टार अभिनेता धर्मेन्द्र के दोनों बेटे फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता है और हाल ही में उनके बड़े बेटे सनी देओल एक बेटे करण देओल फिल्म पल पल दिल के पास से फिल्म जगत में इंट्री की है वही धर्मेन्द्र के छोटे बेटे अभिनेता बॉबी देओल भी फिल्मो में एक्टिव है, और उनके बेटे भी अब बड़े हो चुके है। और लगता है की उनके बेटे भी जल्द ही फिल्म जगत में कदम रखते है।


हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी देओल से पूछा गया कि क्या वे अपने दोनों बेटों को फिल्म इंडस्ट्री में लाना चाहते हैं। तो इस पर बॉबी ने कहा कि हर पिता का सपना होता है कि उसके बेटे उसके पदचिह्नों पर चलें लेकिन यदि वह अपने लिए कुछ और करियर की तलाश में भी हैं तो भी मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मेरे पिता ने मुझ पर किसी तरह का कोई दबाव नहीं डाला, फिल्मों में आना मेरा पर्सनल फैसला था और मैं भी चाहता हूं कि मेरे बेटे अपना फैसला खुद करें। यदि वे कुछ और बिजनेस करना चाहते हैं तो भी मुझे उतनी ही खुशी होगी।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले बॉबी के बड़े भाई सनी देओल के बेटे करण देओल ने बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी। बॉबी जल्द ही फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि रेस 3 की वजह से ही उन्हें हाउसफुल 4 जैसी फिल्म में काम करने का मौका मिला है। बता दे की हाउसफुल 4 जल्द ही दिवाली के त्यौहार पर रिलीज़ होने वाली है।
 

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.