Breaking News

अपने पति के साथ पहली बार बनाई 175 करोड़ की फिल्म, अब कर रही है जोरो से फिल्म का प्रमोशन!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के सिंघम अभिनेता अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी चर्चाओं में है। काफी लम्बे समय बाद अजय अपनी पत्नी अभिनेत्री कजोल के साथ नज़र आने वाले है। बता दे की उनकी पत्नी काजोल ने अजय देवगन को लेकर अपने प्रोडक्शन के जरिए फिल्म बनाई जो की एक बिग बजट फिल्म है। साथ ही ये अजय देवगन की 100 फिल्म है इस लिए इस फिल्म को सुपर हिट करने के लिए दोनों ही सितारे जी जान लगा रहे है।

हाल ही में अजय और काजोल अपनी नई फिल्म के प्रमोशन के लिए एयरपोर्ट से रवाना हुए। 45 साल की काजोल 10 साल बाद अपने पति के साथ बिग बजट फिल्म में नजर आने वाली है जिसे लेकर वो बहुत ही ज्यादा उत्साहित है। अब उन्होंने अपनी फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वारियर’ का प्रमोशन करना भी शुरू कर दिया है। और हाल ही में वो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एयरपोर्ट से साथ में रवाना हो गए।

बता दे की दोनों सितारे मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। काजोल और अजय दोनों ही ब्लैक ऑउटफिट में थे। काजोल ब्लेजर और पेंट में नज़र आयी। वही अजय भी टीशर्ट और ब्लू डेनिम पहने हुए थे। काजोल कैमरे के सामने काफी खुश नजर आई और फिर उन्होंने चेकिंग करवाई और दिल्ली के लिए रवाना हो गए। काजोल अपने पति के साथ 10 साल बाद फिल्म तानाजी में नजर आएंगी और काजोल ने पहली बार अपने पति अजय देवगन को लेकर 175 करोड़ की का निर्माण अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस में कर रही है।

  बता दे की इस फिल्म का डायरेक्शन ओम राउत ने किया है। यह एक मराठा ऐतिहासिक फिल्म है जो कई भाषाओं में रिलीज होगी। इसमें सैफ अली खान विलन की भूमिका में होंगे, काजोल फिल्म अजय की पत्नी के रोल में ही नज़र आएँगी । इस फिल्म का ट्रेलर लोग बहुत पसंद कर रहे है। और यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.