Breaking News

35 साल की उम्र और दी 101 करोड़ की सुपरहिट फ़िल्म, अब पहुंचा गंगा घाट पर महाआरती करने!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जाने माने अभिनेता आयुष्मान खुराना आज फिल्म जगत के पॉपुलर अभिनेता है। आयुष्मान खुराना को लेकर मशहूर है कि वो किसी भी फिल्म का हिस्सा बनते हैं तो निश्चित ही फिल्म सुपरहिट हो जाती है। आयुष्मान में सिंगिंग से अपना करियर शुरू किया था। और आज वो एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं। और हाल ही में वो गंगा घाट पर पहुंचे थे जहां उन्होंने महाआरती की।

बता दे की 35 साल के आयुष्मान ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री काफी ज्यादा सफलता हासिल कर ली है। और उन्हें अब एक साथ कई सारी फिल्मों के ऑफर मिल रहे है। इन दिनों आयुष्मान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बाला’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। और हाल ही में को अपनी अपकमिंग फिल्म की सफलता के लिए बनारस के गंगा घाट पर पहुंचे।

गंगा घाट पर पहुंचकर आयुष्मान ने मां गंगा का आशीर्वाद लिया और महाआरती भी की। इसके बाद उन्होंने पंचाम्रत से गंगा मां का अभिषेक भी किया। इसके बाद वहां पर एक शो का भी आयोजन किया गया था जहां आयुष्मान ने अपने सुपरहिट गानों की प्रस्तुति दी। और फिर इसके बाद उन्होंने गंगा नदी में नाव की सवारी की।

बता दे की हाल ही में बीते सितंबर के महीने में आयुष्मान की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ रिलीज हुई थी। आयुष्मान के फैंस इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म में आयुष्मान के किरदार की भी काफी जमकर तारीफ की जा रही थी। और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 101 करोड़ की जबरदस्त कमाई कर डाली थी। गौरतलब है की आयुष्मान अब फिल्म बाला में दिखाई देने वाले हैं। यह फिल्म अब 7 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.