कभी किसिंग सीन देकर हुआ था फेमस, अब बेटा समझदार हुआ तो करता है सिर्फ अच्छा रोल!

बॉलीवुड फिल्म जगत के चुमन देव कहे जाने वाले अभिनेता इमरान हाश्मी को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है, सन 2003 को फिल्म फुटपाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर इमरान हाशमी भी इन्हीं में से एक है। एक वक़्त ऐसा था कि जब इमरान हाशमी की फ़िल्मों की चर्चा कहानी और एक्टिंग से ज़्यादा किसिंग सीन्स के लिए होती थी।

उस वक्त इमरान हाशमी की फिल्मों में किसिंग सीन आम बात होता था। मर्डर, जहर, आशिक बनाया आपने, अक्सर, गैंगस्टर जैसी कई फिल्मों में उन्होंने एक के बाद एक जमकर किसिंग सीन दिए थे। उन्होंने अपनी पहचान ऐसी बना ली थी कि बाद में किसिंग सीन के बिना लोगों को उनकी फिल्में देखने में मजा ही नहीं आता था।

सन 2006 को इमरान हाशमी की शादी परवीन शहानी के साथ हुई थी। शादी से पहले दोनों ने करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। सन 2010 को उनका एक बेटा हुआ जिसका नाम है आयान हाशमी। कुछ साल पहले उनके बेटे को कैंसर भी हो गया था। हालांकि अच्छे इलाज के चलते अब वह पूरी तरह ठीक है।

वर्तमान समय में इमरान हाशमी अपने फिल्मों का चयन काफी सोच-समझकर करते हैं। अब वह हमेशा अच्छी फिल्मों की तलाश में होते हैं और उन्हें अच्छे रोल करते हुए देखा जाता है। आखरी बार इमरान हासमी फिल्म ‘द बॉडी’ नज़र आये थे जो 13 दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। फिल्म का निर्माण वायकॉम 10 मोशन पिक्चर ने किया है। यह फिल्म साल 2012 में रिलीज़ हुई स्पैनिश फिल्म ‘द बॉडी’ का हिंदी रीमेक है।इमरान, जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आएंगे। इमरान की यह फिल्म भी थ्रिलर और मिस्ट्री वाली है, जो कि अगले साल 2020 में 24 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *