Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiबिकनी में उलटी लेटी प्रियंका चोपड़ा के पीछे निक जोनस ने किया...

बिकनी में उलटी लेटी प्रियंका चोपड़ा के पीछे निक जोनस ने किया कुछ ऐसा, लोगो देखकर बोले- संस्कार भूल गईं!

दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर एक्टर निक जोनस से शादी की है और शादी के बाद वह यूएस में ही रह रही हैं। भले ही प्रियंका चोपड़ा अपने देश में नहीं हैं परंतु यह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और यह अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिनको फैंस बेहद पसंद करते हैं। इसी बीच प्रियंका ने अपने पति निक जोनस के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लंदन में शूटिंग कर रही हैं और हाल ही में अभिनेत्री के पति निक जोनस भी वहां पर पहुंचे और दोनों ही एक-दूसरे के साथ एक बेहद अच्छा समय व्यतीत कर रहे हैं। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस के साथ कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। एक फोटो में प्रियंका चोपड़ा रेड और ब्लैक बिकनी पहनी हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा हर बार की तरह बेहद हॉट दिख रही हैं और इस तस्वीर में उनके पति निक जोनस भी उनके साथ दिखाई दे रहे हैं।

सामने आई फोटो में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बिकनी पहनकर पेट के बल लेटी हुई नजर नहीं है और उनके पति उनके बेक पर ईटिंग नाइफ रखते हुए दिख रहे हैं। प्रियंका ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में “स्नेक” लिखा है और उन्होंने आगे हार्ट वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। प्रियंका की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि प्रियंका संस्कार ही भूल गई है। वहीं एक यूजर ने यह लिखा है कि यही सब करने के लिए तुम्हें अमेरिका भेजा गया है। लोग इस तस्वीर पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोग तो ऐसे हैं जो अभद्र भाषा में भी कमेंट कर रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा की बहन अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किया है। परिणीति ने यह लिखा है कि “जीज… मिमी दीदी.. यह सब क्या चल रहा है। इंस्टाग्राम पर परिवार है। आंख बंद करके लाइक दबाने की कोशिश कर रही हूँ।” बहुत से लोग ऐसे हैं जो प्रियंका की इस तस्वीर की तारीफ कर रहे हैं परंतु ज्यादातर लोग उनको ट्रोल करने की भी कोशिश कर रहे हैं। एक यूजर ने तो यह लिखा है कि क्या बेडरूम के सारे काम यही करोगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments