Breaking News

पति की बायोपिक ने कमाए 400 करोड़ और पत्नी हुई भावुक, अब देर रात साथ में पहुँचे पार्टी में!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म अभिनेता संजय दत्त जिन्होंने अपने फिल्मी कैरियर और जीवन में बहुत संघर्ष किया। और इसी के चलते उन पर एक शानदार बायोपिक फिल्म बनी। जिसे लोगों ने इतना पसंद किया कि इसने 400 करोड़ की कमाई कर ड़ाली। अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी एक लंबे अरसे तक मुश्किलों में फंसी थी। मां का निधन, नशे की लत, असफल शादी, टाडा के चार्ज, इन सब में उलझे हुए संजय दत्त ने एक अरसा गुजार दिया।

अब संजय दत्त का कहना है कि वह सुकून में हैं और जो काम करना चाहते हैं वह कर रहे हैं। संजय दत्त ने 3 शादियां की है लेकिन आखिर में साल 2008 को उनकी जीवनसाथी मान्यता बनी। हाल ही में वो अपनी पत्नी मान्यता के साथ एक निजी पार्टी में शामिल होने पहुँचे और एक-दूसरे से बहुत प्यार करते है। हाल ही में वो दोनों देर रात साथ में अपने एक फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त की निजी पार्टी में शामिल होने पहुँचे।


जहां आमिर खान भी मौजूद थे उन्होंने साथ में तस्वीरें भी खिंचवाई। और बात की जाये मान्यता की तो अब वो 41 साल की हो गयी है और उनकी हॉटनेस का कोई जवाब नही है। और जब वो वहां पहुँची तो हॉट लुक में थी। इस ब्राइडल साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग चूड़ियां और पर्स भी साथ में लिया हुआ था। वही संजय अपने ब्लैक कुर्ते में एक दम दबंग लग रहे थे। सोशल मीडिया पर मान्यता की यूजर्स ने खूब तारीफ भी की।

संजू बाबा जब से इस फिल्म इंडस्ट्री में आये है तब से उन्होंने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया। और उन्हें हथियार रखने के जुर्म में जेल भी जाना पड़ा। और इन सब के चलते उनके संघर्ष को बायोपिक में दिखाया गया। जिसे बहुत शानदार तरीके से बड़े पर्दे पर दिखाया गया, और जब संजय पत्नी मान्यता के साथ अपनी बायोपिक देखने खास स्क्रीनिंग पर पहुँचे तो मान्यता बहुत भावुक हो गयी और उन्होंने रणबीर कपूर को गले लगा लिया। यह फिल्म दर्शकों को इतनी पसंद आई की इसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ डाले और विश्व भर में 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई की और ब्लॉकबस्टर साबित हुई। बता दे की संजय दत्त जल्दी फिल्म प्रस्थानम में नजर आने वाले है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *