Breaking News

उत्पीड़न का शिकार हो चुकी है ये अभिनेत्री, कहा- बॉलीवुड में मेरे साथ..

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो कास्टिंग काउच सामना कर चुकी है और इनमे से कुछ तो इस बात को चुपचाप सहती रही है लेकिन कुछ इनके खिलाफ आवाज़ उठा चुकी है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी घटना का सामना कर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने ‘मीटू’ के दौरान इस बात का खुलासा करके हर किसी को चौंका दिया था।

आपको बता दे की बॉलीवुड की जाने मानी अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के बाद बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने लोगों के साथ दिल खोलकर अपना कटु अनुभव शेयर किया और इस दौरान अमायरा दस्तूर ने भी हैरान करने वाला बयान दिया था जब एक इंटरव्यू के दौरान अमायरा दस्तूर को पूछा गया कि, ‘क्या आपको भी उत्पीड़न और कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है ?


उन्होंने बताया कि, सच कहूं तो, मुझे साउथ और बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का सामना तो नहीं करना पड़ा है, लेकिन दोनों जगहों पर अपने हिस्से के उत्पीड़न का सामना किया है।अमायरा ने आगे बताया कि, ‘मुझ में उनका नाम लेने की हिम्मत नहीं है, क्योंकि वह काफी शक्तिशाली लोग हैं और वक्त वक्त पर मुझे लाचार होने का एहसास कराते रहते हैं, लेकिन समय आने पर मैं इनके नाम का भी खुलासा कर दूंगी।’वह आए दिन इन को किसी न किसी जगह पर कैमरे में कैद किया जाता है।

हाल ही में वह जिम के बाहर हॉट पोज देती हुई नजर आई थी जो कि आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। ‘राजमा चावल’ एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर जल्द ही वे कंगना रनौत और राजकुमार राव की ‘मेंटल है क्या’ में नजर आयी थी। इससे अलग एक सामाजिक पुनर्जागरण लाने और दुनिया को बेहतर जगह बनाने की कोशिश भी वो कर रही हैं। खबरों की मानें तो अमायरा, ‘वर्ल्ड ऑफ एनिमल्स’ नामक एक गैर-लाभकारी संगठन के साथ जुड़ी हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *