Breaking News

19 साल में 113 फिल्मे कर चुका ये मशहूर अभिनेता अब हो गया कंगाल ,अब जी रहा है ऐसी जिंदगी

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के पॉपुलर कॉमेडियन अभिनेता राजपाल यादव को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है लेकिन कुछ समय पहले वे कुछ विवाद के चलते जेल की हवा खा चुके है। राजपाल यादव ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 1999 में फिल्म दिल क्या करे से की थी।

राजपाल यादव अबतक लगभग 113 फिल्मों में काम कर चुके है अपने शानदार कॉमेडी से इन्होंने अपने फैंस को कई सालों तक हँसाया है इनका क्रेज फैंस के बीच इतना था कि यह एक साल में दस से अधिक फिल्में करते थे। लेकिन एक फिल्म के निर्माण के दौरान राजपल ने कर्ज लिए था जो वे नहीं चूका पाए थे जिसके बाद उनकी आर्थिक स्थिति ख़राब हो गई।

आज राजपाल यादव अपनी जिंदगी गुमनामी में में बिता रहे है इससे पहले यह जेल भी जा चुके है इन्होंने साल 2010 में अपनी फिल्म अता पता लापता के लिए 5 करोड़ कर्ज लिया था जिसे वह चूका नहीं पाए और उन्हें तीन महीने के लिए जेल जाना पड़ा था।उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से असफल रही थी इस फिल्म ने राजपाल यादव की जिंदगी में उथल पुथल मचा दी थी इनके हालात इतने खराब हो गए थे की यह 5 करोड़ नहीं चूका पाए।

राजपाल यादव अब पूरी तरह से कंगाल हो चुके है फिल्मी दुनिया से अभी तक किसी ने भी उनकी मदद के लिए हाथ नहीं बढ़ाया है। लेकिन खबरे है की तीन माह की सजा काट कर बाहर आए कॉमेडियन राजपाल यादव एक्टिंग के लिए तैयार हैं। राजपाल ने आगामी फिल्म्स ‘कूली नं 1’, ‘बोले चूड़ियां’, ‘टाइम टू डांस’ के लिए काम शुरु भी कर दिया है।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.