Breaking News

ये अभिनेता 27 वर्षों में 11 हिट फिल्में देकर करोड़ों का मालिक है, कहलाता है भारत का दूसरा अंबानी!

दोस्तों 90 के दशक के एक्शन हीरो  सुनील शेट्टी को बाॅलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक है। सुनील शेट्टी ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और दमदार एक्शन के दम पर बलवान, गोपी किशन धड़कन, हेरा फेरी और सपूत जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। फिलहाल वो बड़े परदे नज़र नही आ रहे है लेकिन आज वे अपने बिज़नेस की वजह से देश के दुसरे अम्बानी कहे जाते है।

बता दे की सुनील शेट्टी अभिनय के साथ साथ एक सफल बिज़नसमैंन भी है। वो कमायी के मामले में अच्छे अच्छे बिज़नसमैन से आगे है। सुनील शेट्टी हर साल अरबो रुपये कमाते है। सुनील शेट्टी के फ़िल्मी कैरियर की बात करे तो उन्होंने लगभग 110 फिल्मो में अभिनय किया हैं जिसमे ‘फिर हेरा फेरी’, ‘धड़कन’, ‘ये तेरा घर ये मेरा घर’ और ‘गोपी किशन’ जैसी बड़ी हिट फिल्मे भी शामिल हैं।

रियल लाइफ में  सुनील शेट्टी एक सफल बिजनैसमैन हैं। आंकड़े पर गौर करे तो सुनील शेट्टी अपने कारोबार से सालान एक अरब रूपये तक कमा लेते हैं। सुनील शेट्टी का H20 नाम का एक रेस्टोरेंट जो मुंबई के पोश इलाके में बना हुआ है और बहुत प्रसिद्ध हैं उनके बार में मिलने वाली लॉन्ग आईलैंड टी भी बहुत फेमस है। यही नही साउथ इंडिया में भी सुनील शेट्टी के रेस्टोरेंट हैं जिनमे दक्षिण का प्रमुख वयंजन उड़डुपी लोगो के बीच बहुत प्रसिद्द हैं।

सुनील शेट्टी एक बुटिक को चलाने के साथ साथ पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट नाम के एक प्रोडक्शन हाउस के मालिक भी हैं।सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी भी कारोबारी हैं। उनका एक ‘आर हाउस’ नाम का होम डेकोर हैं जो मुंबई के वर्ली इलाके में हैं। सुनील की कमी का ज्यादातर हिस्सा इनके रेस्तौरेंट्स से ही आता है  बता दे की हाल ही में साउथ फिल्म पहलवान में नजर आ चुके है, जिसमे वे एक गुरु के रोल में नजर आ रहे है जो अपने शिष्य को तैयार करते नजर आ रहे है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *