Thursday, July 7, 2022
HomeHindiबॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्रियां सनी देओल से साथ काम करने से...

बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्रियां सनी देओल से साथ काम करने से कर चुकी है मना, जानिए इन अभिनेत्रियों के बारे में!

दोस्तों बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। जिनका ढाई किलो का हाथ किसी पर पड़ता है तो वो आदमी उठता नहीं उठ जाता है। सनी पाजी के ऐसे तो कई डायलॉग्स और फिल्में हिट साबित हुई और 90 के दशक में उनका बोलबाल था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके साथ काम करने से बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों ने कभी मना कर दिया था। सनी देओल ने फिल्म इंडस्ट्री की लगभग सभी हसीनाओं के साथ फिल्में की हैं। लेकिन  कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी रही है जिन्होंने उनके साथ किसी न किसी वजह से काम करने के इंकार कर दिया। आज आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे बता रहे है, आईये जानते है इनके बारे में!

काजोल


बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस काजोल ने अभिनेता सनी देओल के साथ फिल्म में काम करने से मना कर दिया था है। इस बारे में निर्देशक अनिल शर्मा ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि काजोल ने उनकी फिल्म ‘गदर’ में काम करने से मना कर दिया था। निर्देशक ने इस बारे में कहा, कुछ लोगों को लगता था हम लायक नहीं उनके साथ काम करने के। उन्हें लगता था कि हम छोटे लोग हैं वो बड़े हैं। कुछ को लगता था कि ये इतनी मॉडर्न फिल्म नहीं है और कुछ को इसकी कहानी पीरियड फिल्म लगी। लेकिन शायद भगवान भी यही चाहते थे कि ये फिल्म अमीषा को ही मिले। हालांकि गदर का ये रोल ठुकराकर काजोल को पछतावा भी जरूर हुआ होगा।

श्रीदेवी


बॉलीवुड की चांदनी के नाम से मशहूर अदाकारा श्रीदेवी के बारे में एक बात कही जाती थी कि अभिनेत्री वही रोल चुनती थीं जिसमें उनका किरदार हीरो से ज्यादा दम रखता हो। श्रीदेवी ने भी सनी देओल के साथ काम करने से मना किया था। इस किस्से का जिक्र सनी देओल ने किया था और कहा था, ‘मैंने फिल्म घायल के लिए श्रीदेवी को अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने फिल्म करने से इंकार कर दिया। हालांकि, श्रीदेवी और सनी देओल ने फिल्म चालबाज, निगाहें और राम अवतार में काम किया था। इन सभी फिल्मों में श्रीदेवी का रोल सनी देओल के मुकाबले बड़ा था।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की सबसे मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने भी सनी देओल के साथ काम नहीं क्या है। सनी देओल की फिल्मों में हीरो को ज्यादा तवज्जो दी जाती थी और उनकी फिल्मों में एक्शन भी भरपूर होता था। इस वजह से ऐश्वर्या राय ने उनके साथ फिल्म करने से मना किया था। हालांकि, बाद में ऐश ने फिल्म शहीद में सनी देओल के साथ काम किया था। लेकिन दिलचस्प बात ये है कि दोनों एक दूसरे के अपोजिट नहीं थे।

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने 90 के दशक के लगभग हर एक्टर के साथ काम किया है। उस वक्त हर एक्टर भी माधुरी के साथ काम करने के ख्वाब देखता था। माधुरी दीक्षित ने एक्टर सनी देओल के साथ फिल्म ‘त्रिदेव’ में काम किया था। फिल्म सुपरहिट रही थी लेकिन इसके बाद भी उन्होंने फिर कभी सनी पाजी के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया। वजह थी कि सनी सिर्फ एक्शन फ़िल्में कर रहे थे जबकि माधुरी को लीड रोल भी ऑफर हो रहे थे। कहा तो ये भी जाता था कि सनी देओल के गुस्से की वजह से भी एक्ट्रेसेस उनके साथ काम करने से इंकार कर देती थीं। क्योंकि उन्हें अपनी इमेज खराब होने का डर रहता था।

आपको बता दे की अभिनेता सनी देओल ने अपने करियर शुरुआत साल 1984 में फिल्म बेताब से की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेत्री अमृता सिंह नजर आई थीं। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की और साथ ही इस फिल्म ने सनी को उनका पहला फिल्मफेयर अवार्ड दिलाया। 90 के दशक में उन्होंने कई हिट फिल्में कीं, जिसमें डर, घातक, इंडियन, दामिनी, ज़िद्दी, बॉर्डर, फर्ज़ जैसी फिल्में शामिल हैं। सनी देओल की आखिरी फिल्म ‘ब्लैंक’ साल 2019 में रिलीज हुई थी। इसके बाद सनी पाजी ने फिल्मों से दूरी बनाते हुए राजनीति में कदम रख दिया। एक्टर भाजपा में शामिल हो गए और उनकी राजनीतिक पारी भी अब तक अच्छी रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments