Sunday, June 26, 2022
HomeHindiबोनी कपूर ने कबूली सलमान खान के साथ रिश्ते बिगड़ने की बात,...

बोनी कपूर ने कबूली सलमान खान के साथ रिश्ते बिगड़ने की बात, अर्जुन- मलाइका का रिश्ता हो सकता है इसका कारण!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की पॉपुलर जोड़ी मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को लेकर काफी समय से चर्चा में है, लेन्टाइन्स डे 2020 के अवसर पर लव बर्ड्स मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया हैं। हर साल 14 फरवरी को वेलेन्टाइन्स डे के तौर पर मनाया जाता है, जो प्यार और स्नेह का दिन माना जाता है।

बता दे की मलाइका और अर्जुन के रिश्ते को लेकर रिश्ते को लेकर काफी विवाद रहा है, जिसके चलते है फिल्म जगत के कुछ सितारों के के साथ रिश्तो में भी दूरिया आयी है। हाल ही में अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर ने सलमान खान के साथ बिगड़े रिश्ते पर एक इंटरव्यू में इशारा किया है। बोनी कपूर ने पहली बार अपने बेटे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते को लेकर अप्रत्यक्ष रूप से कुछ कहा है।

बता दे की जब बोनी कपूर से यह पूछा गया कि उन्होंने अपने बेटे को बतौर ऐक्टर लॉन्च क्यों नहीं किया, तब उनका यह दर्द छलक पड़ा। बोनी ने कहा, ‘अर्जुन डायरेक्टर बनना चाहता था। ऐसे में उसे लॉन्च करने का मेरा कभी प्लान ही नहीं बन पाया।’ बता दे की सलमान खान ने ही अर्जुन कपूर को एक्टर बनने के लिए प्रोत्साहित किया था। जिसको लेकर बोनी कपूर ने भी खुलासा किया है।

उन्होंने आगे कहा, ‘एक बार सलमान खान का मेरे पास फोन आया। उन्होंने कहा कि अर्जुन को ऐक्टिंग के लिए देखना चाहिए। उसमें एक ऐक्टर की सभी क्वालिटी है। इसके बाद मैंने अर्जुन को सलमान खान के पास भेजा। उन्होंने उसे एक ऐक्टर के रूप में तैयार करने में हमारी काफी मदद की। दुर्भाग्य से सलमान के साथ अब रिश्ते तनावपूर्ण हैं, लेकिन उन्होंने अर्जुन को जिस तरह से ऐक्टर बनने के लिए प्रोत्साहित किया, मैं उनका हमेशा आभारी रहूंगा।

बता दे की साल 2017 में मलाइका और सलमान खान के छोटे भाई अरबाज़ खान का तलाक हो गया था, दोनों ने काफी सालो पुराना रिश्ता खत्म कर दिया था, जिसके बाद से ही अर्जुन कपूर और मलाइका के रिश्ते को लेकर खबर और भी तेज़ हो गई, और धीरे धीरे दोनों का ये रिश्ता खुलकर सामने आ गया। जिसके बाद से सलमान खान के साथ बोनी कपूर और अर्जुन कपूर के रिश्ते ख़राब होते चले गए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments