एक्ट्रेस छवि मित्तल के दो महीने के बेटे का एक्ट‍िंग डेब्यू, शूटिंग में ऐसे किया सपोर्ट!

0
308

टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल कुछ दिन पहले ही दूसरी बार मां बनी हैं। उन्होंने 13 मई 2019 को बेटे को जन्म दिया है। छवि अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी कई बातें और फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती थीं। यूट्यूब के पॉपुलर चैनल ‘शिटी आइडियाज ट्रेंडिंग’ (SIT) की को-फाउंडर और एक्ट्रेस छवि मित्तल ने डिलीवरी के बाद शो में वापसी कर ली है। लेकिन इस बार सीरीज में छवि के अलावा उनके दो महीने के बेटे अरहम हुसैन की भी एंट्री हुई है। जी हां, छवि के दो महीने के बेटे अरहम का ‘SIT द बेटर हाफ सीजन 4’ वेब सीरीज के जरिए डिजिटल डेब्यू हुआ है। बता दें कि अरहम का जन्म 14 मई को हुआ था।

छवि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शूट से बेटे अरहम के साथ खेलते हुए पहली फोटो शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘छोटे क्यूटी अरहम हुसैन मां के साथ सेट पर। उसके सबसे पहले शूट पर @शिटी आइडियाज ट्रेंडिंग THE HOMECOMING!।’ सेट पर अरहम के साथ पहली फोटो शेयर करने के बाद छवि ने अरहम की एक और फोटो साझा की है। इस फोटो को शेयर करते हुए छवि ने बेटे अरहम को सेट पर सपोर्ट करने के लिए थैंक्यू भी कहा है।

छवि ने लिखा, ‘कल का दिन बहुत अच्छा था, मेरे प्यारे बच्चे अरहम हुसैन ने SIT में डेब्यू किया। कुछ वो चीजें जो लोगों को शूट के बारे में नहीं पता होतीं…हमने पूरे 12 घंटे के लिए शूट किया, जिसमें यह छोटा स्टार सेट पर 5 मिनट के लिए आया और हमें 20 अलग-अलग तरह के रिएक्शंस दिए। फिर मैं उसे उसके रूम में ले गई जहां वो बच्चे की तरह सोता रहा। (एर…आखिर वह बच्चा है।) यह लगभग ऐसा था जैसे वह जानता था कि मां और पापा आज शूटिंग कर रहे हैं और उसे सेट पर शांत रहना चाहिए।

वह शूटिंग सेट पर घर जैसा महसूस कर रहा था। खैर, इसके लिए भगवान को धन्यवाद, क्योंकि एक दिन पहले ही वह पेट में दिक्कत के कारण पूरे दिन रोया था और हमने लगभग शूटिंग बंद करने का मन बना लिया था। क्योंकि अगर उसकी तबियत ठीक नहीं है तो मोहित और मैं दोनों ही उसे छोड़कर नहीं जाना चाहते थे। इसलिए शूट पर मेरे ट्रांजिशन को वापस शुरू करने देने के लिए छोटे अरहम को धन्यवाद। आप पहले से ही बहुत विचारशील है।’

 छवि मित्तल ने डिलीवरी के बाद महीने भर के अंदर ही ऑफिस ज्वॉइन कर लिया था। उन्होंने बेटे के साथ खुद की कुछ वर्क‍िंग तस्वीरें शेयर की थी। छवि मित्तल यूट्यूब पर चलने वाले SIT चैनल की को-फाउंडर और एक्टर हैं। उन्होंने तीन बहुरानियां, तुम्हारी दिशा, घर की लक्ष्मी बेटियां, बंदिनी आदि सीरीयल्स में काम किया है।बता दें कि 35 साल की छवि ने साल 2005 में टीवी डायरेक्टर मोहित हुसैन से शादी की थी। प्रेग्नेंट होने के दौरान छवि अपना एक्सपीरियंस, डाइट और फीलिंग शेयर कर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहीं। छवि ने इस बच्चे को 9 नहीं 10 महीने में जन्म दिया है।