Saturday, August 6, 2022
HomeHindiचैनल की पूर्व कर्मचारी ने चैनल पर लगाए कई गंभीर आरोप- बताया...

चैनल की पूर्व कर्मचारी ने चैनल पर लगाए कई गंभीर आरोप- बताया सिद्धार्थ को फिक्स्ड विनर!

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 13 फिनाले के बाद से शो के विनर को लेकर काफी विवाद उत्पन हो गया। शो के सेकंड रनरअप असीम को ही असली विनर बताया जा रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर कलर्स टीवी की एक्स एम्पलॉई ने सवालिया निशान लगा दिया है। फेरिहा नाम की लड़की ने अपने ट्विटर हैंडल  का बहुत सारे ट्वीट्स के जरिए सिद्धार्थ की जीत को प्री-प्लांड और गलत करार दिया है।

फेरिहा ने चैनल की नौकरी छोड़ दी है। उन्होंने यह बात भी ट्वीट करके बताई। फेरिहा ने लिखा – “एक फिक्स्ड शो का हिस्सा बनकर मैं खुद को नीचा नहीं दिखा सकती। चैनल कम वोटों के बावजूद सिद्धार्थ को ही विनर बनाने पर तुला है। मैं इसका हिस्सा नहीं बन सकती।”

फेरिहा ने कई ट्वीट करते हुए बिग बॉस को लेकर कई खुलासा किये, एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है- पूरे शो के दौरान सिद्धार्थ ने महिलाओं गालियां दी और उनका अनादर किया। हिंसा की। शारीरिक रूप से भी महिला प्रतियोगी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की और चैनल उसे विनर बनाना चाहता है। हम जनता के सामने किस तरह का उदाहरण प्रस्तुत कर रहे हैं। बेहद बुरा वक्त।


साथ ही एक और ट्वीट में फेरिहा ने  लिखा- आपको यह जानकर हैरानी होगी कि कई लोग (सीईओ अभिषेक रेगे सहित) यह नहीं चाहते थे कि आसिम रियाज जीते, क्योंकि वह एक कश्मीरी मुस्लिम है। कलर्स टीवी तुम लोग जातिवाद फैला रहे हो। मैं इस बात से खुश हूं कि अब मैं अब इनके साथ काम नहीं कर रही हूं। नस्लवाद के लिए कोई बहाना नहीं है और हमें इसे बाहर करना चाहिए। इस साथ ही फेरिहा ने कई ट्वीट किये है जिमे बिग बोस और कलर्स चैनल को लेकर कई तरह के खुलासे किय है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments