बॉलीवुड में भी फैला कोरोना वायरस का डर, ‘बाहुबली’ से लेकर दीपिका तक ऐसे बरत रहे सावधानी!

दोस्तों चीन में हजारो लोगो को निगल चूका कोरोना वायरस का खौफ दुनिया भर में इस कदर फैला हुआ है कि इंसान इससे बचने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है। इस खतरनाक वायरस ने दुनिया भर के तमाम देशों को चपेट में ले लिया है और इससे अब तक तमाम जानें जा चुकी हैं। बॉलीवुड भी इस खौफ से अछूता नहीं है। तमाम सेलेब्स एयरपोर्ट पर मास्क पहन कर नजर आ चुके हैं।


बता दे की बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने पेरिस फैशन वीक में जाना रद्द कर दिया है। दीपिका के प्रवक्ता ने बताया था, दीपिका पादुकोण को लुई वितों के फैशन वीक 2020 को अटेंड करने जाना था, लेकिन उन्होंने अपनी ट्रिप कैंसल कर दी। वहीं अब वरुण धवन और नताशा दलाल की वेडिंग डेस्टिनेशन को बदले जाने की खबर सामने आ रही है। इसके अलावा भी कई अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को अपने प्लान बदलने पड़े है।

हाल ही में सनी लियोनी का एक वीडियो काफी वायरल हुआ, जिसमे वो अपनी एक फैन को साथ में सेल्फी लेने से मना करती नजर आयी। लोगों ने उन्हें इस बात पर ट्रोल किया तो उन्होंने जवाब में कहा कि उन्होंने कोरोना के डर से मना किया था। सनी लियोनी ने कहा कि वो अपने पूरे परिवार और घर के कर्मचारियों को इस वायरस से सुरक्षित करना चाहती है और इसलिए ये सभी सावधानी बरतनी जरूरी है।



साथ ही रॉनी स्क्रूवाला की फिल्म ’सितारा’ के निर्माताओं ने राज्य सरकार द्वारा कोरोना को राज्य आपदा घोषित करने के बाद केरल में फिल्म की शूटिंग को कैंसिल कर दिया। शोभिता धुलिपाला स्टारर फिल्म 12 फरवरी को फ्लोर पर जाने के लिए तैयार थी, लेकिन शूटिंग रद्द कर दी गई। साथ ही कुछ समय पहले कई सितारों को एयरपोर्ट पर मास्क पहने भी देखा गया जिनमे बाहुबली प्रभास, सनी लियॉन, रणबीर कपूर, परिणीति चौपड़ा, सहित है सितारे मास्क पहने नज़र आये थे।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *