Monday, July 4, 2022
HomeHindiप्यार में खाये धोखे पर दीपिका ने किया खुलासा, बोली-उसे रंगे हाथ...

प्यार में खाये धोखे पर दीपिका ने किया खुलासा, बोली-उसे रंगे हाथ पकड़ा, फिर भी दिया था मौका!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मनाई अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज फिल्म जगत की टॉप अभिनेत्रियो  में से एक है, बता दे की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ‘पद्मावत’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘गोलियों की रासलीला- रामलीला’ जैसे सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकीं है, दीपिका पादुकोण अभिनेता रणवीर सिंह के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी बिता रही हैं। बता दे की शादी से पहले दीपिका के कई अफेयर रहे थे। उनका नाम अभिनेता रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ा था।

बता दे की एक वक्त वो भी था जब दीपिका रणबीर कपूर के प्यार में दीवानी थीं। उन्होंने रणबीर के नाम का टैटू अपनी गर्दन पर बनवाया था और दोनों की मोहब्बत के चर्चे हर तरफ थे। दीपिका आज जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुकी हैं लेकिन वो उस वक्त को भी नहीं भूली हैं जब उन्होंने किसी पर बहुत ज्यादा भरोसा किया था और उसने दीपिका का दिल तोड़ दिया।

बता दे की एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने बिना नाम लिए अपनी एक्स बॉयफ्रेंड और अपनी पुरानी प्रेम कहानी पर खुलकर बोला। दीपिका ने बताया कि जब तक वह रिश्ते में थीं उन्होंने कभी भी चीट नहीं किया न ही चीजें छिपाईं। दीपिका ने आगे बताया की उन्हें चीट किया गया था और वह इस हद तक प्यार में पागल थीं कि उन्होंने उसे दूसरा मौका भी दिया।दीपिका ने कहा कि उन्हें इन चीजों से बाहर आने में वक्त लगा है।

दीपिका ने बताया कि जब उन्होंने अपने पार्टनर का झूठ पकड़ा तो शुरू में उन्हें लगा कि शायद उनके रिश्ते में ही कोई गड़बड़ी है लेकिन बाद में उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि धोखा देना उसकी आदत में शामिल था। दीपिका ने कहा, “दगाबाजी विश्वास तोड़ देती है। एक बार जब ये चीजों में शामिल हो जाती है तो रिस्पेक्ट का वजूद नहीं रहता, भरोसे का वजूद नहीं रहता, और यही सब तो वो चीजें हैं जो किसी भी रिश्ते की नींव होती है। जिसे आप नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते।” बता दे की आखरी बार दीपिका फिल्म छपाक में नज़र आयी थी जो की कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, और अब जल्द ही वे अपने पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नज़र आने वाली है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments