शादी के बाद दिलीप जोशी ने शेयर की बेटी की फोटो, लिखी ये इमोशनल बात!

दोस्तों हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी की बेटी नियती जोशी की शादी धूमधाम से संपन्न हुई। इस शादी में बॉलीवुड के कई सारे कलाकार उपस्थित रहे और तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम भी उपस्थित रहे। शादी की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। वहीं कुछ तस्वीरें खुद दिलीप जोशी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की।

दिलीप जोशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी बेटी नियति की शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए काफी इमोशनल बातें कहीं। दिलीप जोशी ने कहा कि “फिल्मों और गानों से आप भावनाओ को ले सकते हो, लेकिन जब यह आपके साथ रियल लाइफ में होता है तो इस आनंद का अहसास अलग ही होता है। दोनों में कोई तुलना नहीं रहती। अपनी बेटी नियति और परिवार में जुड़े नए सदस्य यशोवर्धन को मैं इस नए सफर की बहुत सारी शुभकामनाएं देता हूं। मैं उन सभी लोगों का धन्यवाद करना चाहता हूं जो हमारे साथ इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बने, जिन्होंने वर वधु को आशीर्वाद भेजा। जय स्वामीनारायण।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dilip Joshi (@maakasamdilipjoshi)

बता दें कि नियती जोशी की शादी यशोवर्धन मिश्रा से हुई है। बताया जाता है कि नियती जोशी और यशोवर्धन मिश्रा दोनों एक साथ एक ही कॉलेज में पढ़ते थे और काफी लंबे समय से दोनों की एक दूसरे के साथ काफी अच्छी दोस्ती थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यशोवर्धन मिश्रा मशहूर राइडर अशोक मिश्रा के बेटे हैं। यशोवर्धन और नियति दोनों के रिश्ते के बारे में अपने परिवार को बताया और शादी करने का फैसला किया जिसमें उनके परिवार ने भी उनका साथ दिया।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *