Monday, June 27, 2022
HomeHindiफिल्म में रेप सीन करने के बाद बेहद सहम और घबरा गई...

फिल्म में रेप सीन करने के बाद बेहद सहम और घबरा गई थी अभिनेत्री दिव्या दत्ता, शूट के बाद कई घंटो रोई थी अभिनेत्री!

दोस्तों अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किया है। सिर्फ इतना ही नहीं वो राष्ट्रीय पुरस्कार भी अपने नाम कर चुकी हैं। दिव्या दत्ता किसी भी तरह का किरदार निभाने से पीछे नहीं हटती हैं। लेकिन एक फिल्म में उन्होंने रेप सीन फिल्माया था इस सीन को शूट करने के बाद वो बहुत रोई थीं। दिव्या वे फिल्म ‘स्लीपिंग पार्टनर’ में काम किया था। इस फिल्म के एक सीन के बारे में उन्होंने 2020 के एक इवेंट इस बात का खुलासा किया था।

अभिनेत्री दिव्या ने बताया था कि कैसे इस फिल्म में रेप सीन को फिल्माने के बाद वो घंटों तक रोती रही थीं। इस सीन ने दिव्या दत्ता को अंदर तक हिला कर रख दिया था। उन्होंने बताया था कि फिल्म में उन्हें मेरिटल रेप सीन फिल्माया था जिसके बाद वो अंदर से टूट गई थीं। दिव्या का कहना है कि जब वो भी बलात्कार के मामलों के बारे में प़ढ़ती हैं तो उन्हें बहुत गुस्सा आता है। कभी कभी वो खुद को बेबस महसूस करती हैं। उनका कहना है कि बलात्कार को लेकर भारतीय कानून में इसकी सख्त सजा होनी चाहिए। बता दें कि दिव्या दत्ता के अलावा और भी कई अभिनेत्रियों ने ऐसी ही बेबसी महसूस की थी जब उन्हें कभी फिल्मों में रेप सीन फिल्माना पड़ा।

बता दें कि दिव्या ने अपने करियर की शुरुआत 1994 में आई फिल्म ‘इश्क में जीना इश्क में मरना’ से की थी। दिव्या मुंबई आने से पहले पंजाब के रीजनल टीवी कमर्शियल्स के लिए मॉडलिंग करती थीं। लीजा रे और आफताब शिवदासानी की फिल्म ‘कसूर’ में दोनों की रोमांटिक कैमिस्ट्री काफी ज्यादा पसंद की गई थी। फिल्म के सारे गाने भी हिट रहे थे। लेकिन लीजा रे उस समय हिंदी नहीं बोल पाती थीं ऐसे में इस फिल्म में दिव्या दत्ता ने ही उनके लिए हिंदी डबिंग की थी।

बता दे अभिनेत्री दिव्या का नाम कुछ समय के लिए इंडियन आर्मी में लेफ्टिनेंट संदीप शेरगिल से जुड़ा। हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए। दिव्या को 19 साल की उम्र में अमेरिका से शादी का प्रपोजल मिला था। लड़का डॉक्टर था लेकिन दिव्या ने शादी छोड़ करियर पर फोकस किया। उन्हें फिल्मों में काम करना अच्छा लगता है और वो इसके लिए किसी भी तरह से अपना करियर दांव पर नहीं लगाना चाहती हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments