Sunday, July 3, 2022
HomeHindiSRK की मैनेजर पूजा ददलानी के फोन को हैक करने का बनाया...

SRK की मैनेजर पूजा ददलानी के फोन को हैक करने का बनाया गया था प्लान , हैकर को दिखाई थी आर्यन की वॉट्सऐप चैट!

दोस्तों बॉलीवुड आर्यन खान ड्रग्‍स केस में एक नया ट्विस्‍ट आ गया है। बुधवार को एक एथिकल हैकर ने मुंबई पुलिस को चिट्ठी लिखकर जानकारी दी है कि उसे 5 लाख रुपये ऑफर कि‍ए गए थे। कहा गया था कि शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी का मोबाइल हैक करना है और उनके कॉल डिटेल्‍स रिकॉर्ड यानी CDR निकालने हैं। हैकर का कहना है कि पूजा के साथ ही कुछ अन्‍य लोगों के फोन भी हैक करने के लिए कहे गए थे। इसके साथ ही उन्‍हें ‘आर्यन खान वॉट्सऐप चैट’ भी दिखाए गए थे।

‘फ्री प्रेस जर्नल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस एथ‍िकल हैकर का नाम मनीष भांगले है। उन्‍होंने मुंबई पुलिस कमिश्‍नर को एक चिट्ठी लिखी है। इसमें दो लोग आलोक जैन ओर शैलेष चौधरी का नाम लिया गया है। मनीष ने चिट्ठी में लिखा है कि 6 अक्‍टूबर को इन दोनों लोगों ने उनसे संपर्क किया और कुछ अन्‍य लोगों के साथ ही शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी के फोन कॉल रिकॉर्ड्स हैक करने का ऑफर दिया। रिपोर्ट में कहा गया है कि आलोक और शैलेष ने उन्‍हें एक वॉट्सऐप चैट का बैकअप फाइल भी दिखाया, इसका नाम ‘आर्यन खान चैट’ था। मनीष से कहा गया कि उन्‍हें प्रभाकर सैल के नाम से एक डमी सिम कार्ड भी बनवाना होगा।

मनीष का कहना है कि उन्‍होंने यह काम नहीं लिया। कुछ दिनों बाद जब उन्‍होंने न्‍यूज में प्रभाकर सैल का नाम देखा तो उन्‍हें लगा कि इस बारे में पुलिस को खबर करनी चाहिए। आर्यन खान केस में बीते दिनों गवाह और पंच प्रभाकर सैल के हलफनामे ने नया मोड़ ला दिया। अपने हलफनामे में प्रभाकर सैल ने दावा किया है कि वह मामले में गवाह किरण गोसावी के बॉडीगार्ड हैं और उन्‍होंने गोसावी को सैम नाम के शख्‍स से बात करते हुए सुना था कि एनसीबी के जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े को 8 करोड़ रुपये देने हैं। उन्‍होंने यह भी सुना था कि इस पूरे मामले में 25 करोड़ रुपये की कोई डील हुई थी।

NCB ने आर्यन खान के साथ ही 8 लोगों को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज से 2 अक्‍टूबर की रात हिरासत में लिया था। इन सभी पर रेव पार्टी में शामिल होने, ड्रग्‍स का सेवन करने, ड्रग्‍स की तस्‍करी और इसको लेकर साजिश के आरोप हैं। आर्यन खान की जमानत याचिका पर गुरुवार को एक बार फिर बॉम्‍बे हाई कोर्ट में सुनवाई है। उनके साथ ही केस में सह-आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की बेल पर भी सुनवाई हो रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments