Monday, July 4, 2022
HomeHindiटीवी सीरियल एक वीर की अरदास वीरा अब दिखती है नोरा फतेही...

टीवी सीरियल एक वीर की अरदास वीरा अब दिखती है नोरा फतेही की तरह बेहद खूबसूरत, देखे फोटोज!

दोस्तों दर्शकों के अपने कुछ अलग पसंदीदा सीरियल होते हैं और उसमें से चुनिंदा किरदार उन्हें बेहद पसंद आते हैं।वो सीरियल में सिर्फ और सिर्फ उनके अभिनय को देखते है।छोटे पर्दे के कई ऐसे किरदार है जिन्होंने अपने अभिनय के जरिए दर्शकों के दिल में जगह बना ली।एक समय बाद सीरियल बंद हो गए लेकिन उनकी अपडेट पाने के लिए दर्शक आज भी उन्हें उनका पीछा सोशल मीडिया पर करते है।छोटे पर्दे से बड़ी पहचान बनाने वाली वीरा से तो आप वाकिफ ही होगे।

टीवी का एक बेहद चर्चित शो वीरा- एक वीर की अरदास शो तो आपने भी जरूर देखा होगा।इसमें दो बाल कलाकारों ने मुख्य भूमिका अदा की थी। उनके किरदार का नाम ले तो वीरा और रणविजय थे।रणविजय के किरदार ने लोगों का दिल छू लिया था।भाई बहन के प्यार सिर्फ रिश्ते को दिखाने वाला ये शो की कहानी दर्शको को बेहद पसंद आती थी। 2012 मई में आए शो की कही दो पार्ट में डिवाइड की गई थी पहले पार्ट में दोनों भाई बहन के बचपन के दिनों को दिखाया गया था। वही दूसरे पार्ट में ये काफी बड़े हो गए थे।वही पहले पार्ट में छोटी मासूम वीरा का किरदार निभाने वाली कलाकार का नाम ले तो वो हर्षिता ओझा थी उस समय ये महज 5 वर्ष की थी।

उस समय उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट पहली बार काम किया था।जिस उम्र में बच्चे ठीक ढंग से बोल भी नहीं पाते।उस उम्र में हर्षिता ने इस सीरियल में बड़े-बड़े डायलॉग बोल कर लोगों को हैरत में डाल दिया था।यही वजह है इस सीरियल को बच्चे से लेकर बड़े सभी इसको देखना पसंद करते थे ,लेकिन 2013 में दूसरे पार्ट के तहत हर्षिता को छोटी वीरा से बड़ी वीरा में रिप्लेस कर दिया गया था।इस कारण से दर्शक काफी निराश भी हुए थे और इसमें हैरानी की बात किया है कि उसके बाद हर्षिता कभी कोई अन्य सीरियल में नजर नहीं आई।

वही हाल के दिनों में हर्षिता इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें सिंगिंग में बेहद इंटरेस्ट है।एक्टिंग की अपेक्षा उन्हें सिंगिंग में ज्यादा दिलचस्पी है।यही वजह है कि वह एक्टिंग में कैरियर नहीं बनाना चाहती।वो कुछ और करना चाहती है।लेकिन म्यूजिक उनका पैशन है।आजकल हर्षिता संगीत ,कत्थक नृत्य भी सीख रही है। अब यह तो नहीं कहा जा सकता की हर्षिता अनस्क्रीन कब और किस सीरियल में नजर आएंगी नजर आएंगी।हर्षिता के परिवार में माता- पिता और एक छोटा भाई है। हर्षिता के पैरेंट काफी सपोर्टिव हैं। हर्षिता को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना बेहद पसंद है।वो अक्सर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर करती रहती है। और इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments