टीवी शो की मशहूर अभिनेत्री है वेंटिलेटर पर, इलाज करवाने से रिश्तेदारो ने कर दिया था मना!

0
579

दोस्तों 90 के दशक में अपनी सुंदरता और अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री विद्या सिन्हा इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। विद्या सिन्हा इन दिनो अस्पताल में भर्ती है, उन्हे मुम्बई के सिटी केयर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक वह दो दिन पहले गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हुई थी, फिलहाल अभी वह वेंटिलेटर पर है,पहले से सुधार है लेकिन खतरे से बाहर नही है।

सूत्रो के मुताबिक विद्या जी को दिल और फेफड़ो सम्बन्धी समस्या है, फेफड़े की बिमारी का पता थोड़े दिन पहले पता चल गया था। इसीलिए 74 साल की विद्या जी को डाक्टर ने एंजियोग्राफी कराने की सलाह दी थी, लेकिन उनके रिश्तेदारो ने डाक्टर की इस बात पर ध्यान नही दिया और यह इलाज नही करवाया।

 बता दे कि फिल्मो में ही टीवी जगत में भी अपनी अमिट छाप छोड़ रही विद्या जी, इन दिनो स्टार प्लस के सीरिल ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में सिकन्दर की मां का रोल अदा कर रही है| इस उम्र में भी एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए कम है। बता दे की विद्या सिन्हा ने महज 18 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था।  फिल्मों और टीवी में आने से पहले विद्या मॉडलिंग किया करती थीं। यहां तक कि मिस बॉम्बे भी रह चुकी हैं।