Thursday, August 4, 2022
HomeHindiअपनी फिल्मो में अभिनय से ज्यादा अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा...

अपनी फिल्मो में अभिनय से ज्यादा अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रही है पूजा बेदी, कई लोगो के साथ रहा है अफेयर!

दोस्तों अपने ज़माने के पॉपुलर अभिनेता कबीर बेदी के बेटी अभिनेत्री पूजा बेदी ने 1991 में ‘विषकन्या’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। रियल लाइफ की तरह इस फिल्म में भी कबीर बेदी और पूजा बेदी ने बाप-बेटी का रोल किया था। इसके बाद आमिर खान के साथ ‘जो जीता वही सिकंदर’ फिल्म की थी। फिल्म तो सुपरहिट रही लेकिन इससे पूजा बेदी के करियर को खास फायदा नहीं हुआ। इन फिल्मों में पूजा अपने अभिनय से ज्यादा बोल्ड लुक की वजह से चर्चा का विषय रहीं।

बता दे की अभिनेत्री पूजा अभी सिनेमाजगत से दूर हैं। तस्वीरों में देखिए समय के साथ पूजा के लुक में कितना बदलाव आ गया है।  इसके बाद उन्होंने लूटेरे, फिर तेरी कहानी याद आई, आतंक ही आतंक और शक्ति जैसी फिल्मों में काम किया। हालांकि इन फिल्मों में भी उन्हें बहुत ज्यादा सफलता नहीं मिल सकी। अभीनेत्री पूजा बेदी ने फिल्मों में अपनी एक्टिंग से उतनी सुर्खियां नहीं बोटरी थी जितनी वो अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रही थी।

साल 1994 में पूजा ने फरहान फर्नीचरवाला से शादी कर ली थी। दोनों पिछले कुछ सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। शादी के कुछ ही सालों के बाद दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे और साल 2003 में दोनों का तलाक हो गया। फरहान और पूजा का एक बेटा और एक बेटी भी है। पूजा की बेटी अलाया ने हाल ही में ‘जवानी जानेमन’ फिल्म से डेब्यू किया है।

इसके अलावा कई रियलिटी शोज में भी काम किया। ये रियलिटी शोज ‘झलक दिखलाजा सीजन एक’, ‘नच बलिए तीन’, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस सीजन पांच’ शामिल हैं। हालांकि किसी भी शो के जरिए उनका करियर नहीं चल पाया। अपने काम से ज्यादा पूजा बेदी अपने अफेयर और शादी को लेकर चर्चा में रहीं।

बता दे की फरहान से अलग होने के बाद अभिनेत्री पूजा का नाम कई और लोगों के साथ जुड़ा। जिसमें मशहूर कोरियोग्राफर हनीफ हिलाल, द्विती विक्रमादित्य और आकाशदीप सहगल का नाम शामिल हैं। इन हस्तियों के साथ भी पूजा का ब्रेकअप जल्द ही हो गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments