47 साल बाद धर्मेंद्र ने रीक्रिएट किया शोले का फेमस सीन, हेमा मालिनी की जगह किरण खेर बनीं बसंती, देखे वीडियो!

दोस्तों अपने ज़माने के पॉपुलर अभिनेता धर्मेंद्र अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते, वे जहां भी जाते हैं खूब मनोरंजन करते हैं। उम्र के इस पड़ाव पर पहुंचे चुके धरम पा के दीवानों की कमी आज भी नहीं है। धर्मेंद्र एक बार फिर रिएलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’के मंच पर पहुंचे। धर्मेंद्र हो और आइकॉनिक फिल्म ‘शोले’ की बात ना हो, ऐसा कैसे हो सकता है ? शो की जज किरण खेर के संग स्टेज पर धर्मेंद्र ने फिल्म के एक सीन को रिक्रिएट किया तो शो के जजेज की हंसी ही नहीं रुकी। शोले’ फिल्म में धर्मेंद्र ने वीरू का रोल प्ले किया था और हेमा मालिनी बसंती बनी थी। ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के मंच पर हेमा का रोल किरण खेर ने रिक्रिएट करने की कोशिश की तो दोनों लीजेंड एक्टर्स का अंदाज देख शो के जज कर रहे शिल्पा शेट्टी, बादशाह, और मनोज मुंतशिर जमकर ठहाके लगाते दिखे।

सोनी चैनल ने एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें नीले रंग के सूट में धर्मेंद्र हैट लगाए और किरण खेर रेड कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। धर्मेंद्र ‘शोले’ के सीन को रिक्रिएट करते हुए बसंती बनी किरण खेर को पिस्टल चलाने के लिए गाइड कर रहे हैं। धर्मेंद्र किरण के कंधे पर हाथ रखकर कहते हैं आंख बंद कर चलाओ, इस पर किरण कहती हैं दोनों आंखे बंद करके निशाना कैसे लगाऊंगी ? इस पर धर्मेंद्र उनकी आंखों पर अपना हाथ रख देते हैं तो वह ब्लश करने लगती हैं। अंत में फायर करने में सफल हो जाती हैं और उनके परफॉर्मेंस पर वीरू खुश होकर किरण का गाल थपथपाते हैं।

इसे देखकर शो के जजेज को बहुत मजा आता है। धर्मेंद्र-किरण खेर के इस प्रोमो को देखकर फैंस भी खुश हो रहे हैं। एक ने तो कमेंट सेक्शन में पूछ लिया, अनुपम खेर सर कहां हो आप?चैनल ने प्रोमो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, ‘हर दिन ऐसे दो लीजेंड्स को एक मंच शेयरकरते हुए देखने का मौका नहीं मिलता! देखिए इन एवरदग्रीन सितारों को अपने एलीमेंट्स में ‘‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ सीजन 9 के धर्मेंद्र जी स्पेशल एपिसोड में’। बता दें कि शनिवार-रविवार रात 8 बजे धर्मेंद्र-किरण खेर की मस्ती देख सकते हैं। साल 1975 में आई फिल्म ‘शोले’ जबरदस्त हिट हुई थी। इस फिल्म के डायलॉग्स, सीन आज भी अक्सर याद किए जाते हैं। इस फिल्म में धर्मेंद्र, हेमा मालिनी के अलावा संजीव कुमार , अमिताभ बच्चन , जया बच्चन और अमजद खान थे।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *