झमाझम बारिश के बीच जुहू के स्टोर पर स्पॉट हुई रानी मुखर्जी, ऐसी दिखने लगी है शादी के 6 साल बाद!

0
678

90 के दशक की पोपुलर अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने बहुत सी सुपर ही फिल्मो में काम किया जो लोगो को बहुत पंसद भी आई। लंबे समय से चल रहे रोमांस को आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी ने विवाह का रूप दे दिया। भारत में मीडिया से बचने के लिए उन्होंने इटली जाकर शादी की थी। फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ रानी अपने लुक को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं।

हाल ही में रानी  रात झमाझम बारिश के बीच एक जुहू के एक स्टोर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान 41 साल की रानी गूची की व्हाइट टीशर्ट के साथ फ्लॉवर प्रिंटेज लूज लोअर में नजर आईं। इसके साथ रानी लो-बन, नो-मेकअप लुक के साथ चश्मा में दिख रही हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में रानी का अंदाज काफ बदला-बदला नजर आ रहा है।

बता दे की स्टोर के बाहर आते ही मीडिया कैमरा देख अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ गईं। तेजी बारिश के बीच एक शख्स उनके साथ हाथ में छाता लिए हुए एक्ट्रेस के साथ-साथ चलता नजर आ रहा है। रानी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

रानी जल्द ही फिल्म ‘मर्दानी 2’ में नजर आएंगी। फिल्म मर्दानी- 2 को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। वहीं इसके डायरेक्टर गोपी पुथरन होंगे। फिल्म ‘मर्दानी 2’ में रानी के किरदार का मुकाबला 21 साल के एक खूंखार खलनायक से होने वाला है। यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई रानी की फिल्म मर्दानी का सीक्वल है। पिछली फिल्म में भी उन्होंने पुलिस का रोल निभाया था और दबंग रोल में नजर आईं थी। इस रोल में रानी के दर्शकों ने उन्हें बहुत पसंद किया था।