अजय के प्यार में अजीब हरकतें करने लगी थी ये अभिनेत्री, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे!

0
282

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के पोपुलर अभिनेता अजय देवगन बहुत बड़े स्टार हैं और वो अपनी पत्नी काजोल के साथ ख़ुशी ख़ुशी जीवन बिता रहे हैं, लेकिन एक समय था जब उनके अफेयर के चर्चे खूब हुआ करते थे। अजय का शुरुआती करियर में कई अभिनेत्रियो के साथ नाम जुड़ चूका है लेकिन एक समय अभिनेत्री रवीना टंडन को उनसे बेहद प्यार हो गया था।

 खबरों की माने तो जब अभिनेता अजय ने रवीना के साथ दिलवाले फिल्म में काम किया था तब ही दोनों के अफेयर की ख़बरें सुर्ख़ियों तेज़ी से फैलन लगी। खबरों के अनुसार रवीना ने उन दिनों बयान दिया था की अजय ने उन्हें लव लेटर लिखे थे और अब वो उन्हें धोखा दे रहे हैं लेकिन अजय ने रवीना को झूठा बताया था।

बता दे की अभिनेता अजय का मानना था की रवीना बड़ा अजीव बर्ताव कर रही हैं क्योंकि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं। अजय ने कहा की ना ही रवीना कभी उनकी दोस्त थी ना ही उन्होंने कभी उनसे प्यार किया था वो सब इमेजिन कर रही हैं। अजय ने आगे कहा था की रवीना खुद अपने आप को अजय के नाम से पात्र लिखती हैं। अगर उनमे हिम्मत है तो वो सभी लेटर पब्लिश कर दें इससे सच्चाई सामने आ जाएगी लेकिन रवीना ने ऐसा नहीं किया था।

बता दे की मोहरा में अक्षय कुमार के साथ काम करते करते रवीना उनके प्यार में पड़ गई थी और तब उन्होंने अजय के बारे में बातें करना बंद कर दिया था। बाद में अक्षय कुमार भी उनके अलग हो गये थे क्योकि उनका अफेयर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और ट्विंकल खन्ना के साथ चल रहा था साथ फिल्म खिलाडियों का खिलाडी फिल्म के दौरान अक्षय का नाम अभिनेत्री रेखा से भी जुड़ने लगा था जिसकी वजह से भी रवीना अक्षय से दूर हो गई थी।