Breaking News

फिल्म जगत की इन पॉपुलर बहनो की सम्पति में है इतना अंतर, नंबर 5 पर नहीं होगा यकींन!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेत्रियां है जिनकी बहने भी उनकी तरह ही अभिनेत्रियां रही है लेकिन इन अभिनेत्रियों की बहने ज्यादा सफल नहीं हो पाई और अभी तक संघर्ष कर रही है लेकिन आज आपको इन अभिनेत्रियों और इनकी बहन की सम्पति के बारे में बता रहे है जिसे जानकर आप हैरान रह जायेंगे।
शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी

बॉलीवुड फिल्म जगत की सबसे फिट अभिनेत्री मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आज 14 मिलियन डॉलर (103 करोड़ रुपये) और वही खबरे है की छोटी बहन शमिता शेट्टी 1.2 मिलियन डॉलर (10 करोड़ रुपये) की मालकिन है।
काजोल और तनीषा मुखर्जी

बिग बॉस फेम तनीषा मुखर्जी एक दर्जन से भी ज्यादा बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्में कर चुकी है लेकिन अपनी बहन काजोल की तरह सफल अभिनेत्री नहीं बन पाई। खबरो की माने तो तनीषा के पास 1 मिलियन डॉलर (7 करोड़ रुपये) और काजोल के पास 16 मिलियन डॉलर (115 करोड़ रुपये) की कुल संपत्ति है।
 पूजा भट्ट और आलिया भट्ट

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री पूजा भट्ट के की कुल संपत्ति 2 मिलियन डॉलर (15 करोड़ रुपये) है तो खबरों के मुताबिक आलिया भट्ट की कुल संपत्ति 4 मिलियन डॉलर (30 करोड़ रुपये) है।
काजल अग्रवाल और निशा अग्रवाल

बॉलीवुड और साउथ फिल्म जगत की अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने साउथ में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वही  इनकी बहन निशा अग्रवाल ने कुछ गिनी चुनी फिल्मों में ही काम किया और सेटल हो गई। बतादें की निशा अग्रवाल की कुल संपत्ति 1.5 मिलियन डॉलर (12 करोड़ रुपये) है और काजल अग्रवाल की संपत्ति 12 मिलियन डॉलर (85 करोड़ रुपये) है।
करीना कपूर और करिश्मा कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर आज फिल्मों के अलावा कई चीजों की ब्रांड अम्बेसडर भी है। वहीं करिश्मा कपूर भी 90 के दशक की सफल अभिनेत्री रही है लेकिन आपको यकीन नही होगा की दोनों की संपत्ति में बहुत अंतर है। बतादें खबरों के मुताबिक करीना कपूर के पास 65 मिलियन डॉलर (450 करोड़ रुपये) और करिश्मा कपूर के पास 12 मिलियन डॉलर (88 करोड़ रुपये) की कूल संपत्ति है।
 

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *