Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiविदेशी बॉयफ्रेंड से शादी कर 2 महीने बाद लौटी वापस भारत, और...

विदेशी बॉयफ्रेंड से शादी कर 2 महीने बाद लौटी वापस भारत, और अवॉर्ड शो में किया जबरदस्त डांस!

दोस्तों साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्म में अपने जलवे बिखेर चुकी अभिनेत्री श्रिया सरन फिल्मो की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने हिंदी फिल्मो के अलावा तेलुगु, तमिल, मलयालम और अमेरिकन फिल्मो में भी अभिनय किया है। और विदेश में ही बस गई। जिसकी वजह से वो अब फिल्म इंडस्ट्री से भी कुछ दूर सी हो गई है। श्रिया अब बहुत कम ही भारत आती है और अपने विदेशी पति के साथ विदेश में ही हसीन पल बिता रही है। लेकिन कुछ दिन पहले ही श्रिया खास साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अवॉर्ड शो में परफॉर्म करने भारत आई जहां उन्होंने अपना जबरदस्त डांस दिखाया।

बता दे की श्रिया 12 मार्च 2018 को रशियन ब्वॉयफ्रेंड एंड्रे कोसचीव से गुपचुप तरीके से शादी की थी। श्रिया काफी समय से एंड्रे कोसचीव के साथ रिलेशनशिप में थीं। श्रिया अब 37 साल की हो गई है और उनकी हॉटनेस का आज भी जवाब नही है। श्रिया इन दिनों भारत में ही है और हाल ही में नए साल पर आयोजित हुए साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अवॉर्ड में हिस्सा लेने आई। श्रिया खास अपना शो में अपना डांस परफॉर्म करने आई थी।

उन्होंने स्टेज पर बहुत ही जबरदस्त डांस किया और जोरदार ठुमको से सबको तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। श्रेया गोल्डन लहंगा पहनी हुई बहुत ही हॉट लग रही थी। और काफी ब्राइट मेकअप किये हुए बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। उनका यह हॉट लुक सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री की एक और हीरोइन अब शादी के बाद विदेश में बस गई। श्रिया सरन ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोस्चिव से पहले भारत और फिर रूस में शादी कर वही बस गई।

बता दे की आंद्रेई एक टेनिस खिलाड़ी है और सोशल मीडिया के जरिये श्रिया से उनकी बात आगे बढ़ी और फिर दोनों को पहली मुलाकात में प्यार हो गया। श्रिया ने जब अपने बॉयफ्रेंड से शादी की तो उन्हें रूस इतना रास आया की भारत लौटने की बजाए वो वही रहने लगी और फिर शादी के 2 महीने बाद वापस मम्मी-पापा के घर भारत लौटी। फिलहाल श्रिया भारत कुछ दिनों के लिए आई है। श्रिया सरन के फिल्मो की बात करे तो उन्होंने ‘इष्टम’, ‘संतोषम’, ‘शिवजी’, ‘कांथास्वामी’, ‘पोक्किरी राजा’, ‘आवारापन’, ‘पवित्रा’, ‘चंद्र’, ‘मिडनाइट’स चिल्ड्रन’ जैसी बड़ी बड़ी फिल्मो में अभिनय किया है।बता दे की बॉलीवुड फिल्म ‘द्रिश्यम’ में सबसे अधिक सराहा गया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments