Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiबिल्‍कुल अपनी मां की तरह दिखती हैं कमल हासन की छोटी बेटी...

बिल्‍कुल अपनी मां की तरह दिखती हैं कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन, देखे तस्वीरें!

दोस्तों साउथ सुपरस्टार कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन की कुछ पर्सनल तस्वीरों को लेकर खबरों में आयी थी। अक्षरा हासन ने साल 2015 में रिलीज हुई धनुष स्टारर फिल्म शमिताभ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अक्षरा ने अपने करियर की शुरुआत सहायक निर्देशक के रुप में की थी। इस दौरान उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले थे, हालांकि अक्षरा ने ऑफर्स को मना कर दिया था। श्रुति हासन की बहन अक्षरा अपनी मां सारिका की हूबहू कॉपी हैं। अक्षरा को प्यार से उनके अपने अक्षू भी पुकारते हैं।


बता दें कि कमल हासन और सारिकावानी की शादी टूटने के बाद 1988 से वह सारिका के साथ रहने लगे और एक बच्चा होने के बाद उन्होंने शादी कर ली। बता दें कि सारिका और कमल हासन की दो बेटियां श्रुति हासन और अक्षरा हासन हैं। एक वक्त आया, जब कमल और सारिका के रिश्तों में भी खटास आ गई। साल 2004 में उन्होंने तलाक ले लिया।


बता दे की अक्षरा रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरमानी के साथ अफेयर को लेकर भी चर्चाओं में रही थीं, जिसपर अपनी मां सारिका की हिदायत भी मिली थी। सारिका का कहना था कि पहले वह अपने करियर पर ध्यान दें, क्योंकि यही काम करने का समय है। बीते साल अक्षरा हासन धर्म परिवर्तन को लेकर चर्चा में आई थीं। अक्षरा ने बौद्ध धर्म में रुचि दिखाई थी। उनका कहना था कि वह बौद्धधर्म के अनुसार जीवन जीने के तरीके और निजी रास्ते में यकीन रखती हैं।

बेटी के बौद्ध धर्म के बारे में जानकर पापा कमल हासन ने ट्वीट कर इस बारे में उनसे पूछा था। उन्होंने लिखा था, ‘ ‘हाय अक्षू!… क्या तुमने धर्म परिवर्तन कर लिया है? अगर तुमने ऐसा किया भी है, तो तुम्हे ढेर सारा प्यार।… धर्म से इतर प्यार में कोई शर्त नहीं होती।… जिंदगी के मजे लो। तुम्हें बहुत सारा प्यार। तुम्हारा बापू!’ बता दें कि अक्षरा हासन का जन्म चेन्नई में 12 अक्टूबर 1990 को हुआ था। अक्षरा हासन की बड़ी बहन श्रुति हासन सिंगर और बॉलीवुड अभिनेत्री हैं।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments