टीवी अभिनेता करण पटेल प्रोफेशनल लाइफ को लेकर दिया बयान, बोले कोई भी व्यक्ति परफेक्ट नहीं!

दोस्तों टीवी जगत के शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ के  अभिनेता करण पटेल आज टीवी जगत के पॉपुलर अभिनेता में से एक है । धारावाहिक ‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम करण पटेल अब खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में नजर आने वाले हैं। इस सीजन में करण रोहित शेट्टी के शो में स्टंट करते दिखाई देंगे, जो उनके किरदार से काफी अलग होगा।

बता दे की करण पटेल ने अपने प्रोफेशनल लाइफ को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कोई भी व्यक्ति परफेक्ट नहीं होता है। करण ने कहा कि कस्तूरी शो के दौरान उन पर स्टारडम का काफी असर था। जिसके चलते उन्होंने काफी गड़बड़ की। वो सेट पर नशे की हालत में काफी देर जाने लगे थे। उन्होंने कहा कि रातोंरात स्टर बनने के कारण उन्हें लगा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन कोई भी लंबे समय तक उस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेगा। शो समाप्त हो गया और वो दो साल तक काम से बाहर रहे। अब जल्द ही टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में करण जल्द ही दिखाई देंगे।

बता दे की अभिनेता ने कहा कि उन्होंने महसूस किया कि स्टारडम अच्छी बात है, लेकिन इससे भी जरूरी है कि कैसे इसे पचाया जाए। इसलिए उन्होंने काम के प्रति अपने रवैये को सुधारने का प्रयास किया है। करण ने आगे कहा कि अब वह अनुशासित हो गए हैं और सेट पर शराब नहीं पीते हैं। हालांकि वह अभी भी सेट पर लेट हो जाते हैं लेकिन पहले जैसा नहीं करते हैं।

करण ने अपनी पिछली गलतियों को याद करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी गलतियों के लिए एकता कपूर से माफी मांगी और फिर न दोहराने का वादा किया। लेकिन उन्होंने एकता से कहा कि वो नई गलतियां कर सकते हैं। कोई भी व्यक्ति परफेक्ट नहीं होता है। हर किसी को दूसरा मौका मिलना चाहए और उन्हें खुशी है कि उन्हें मिला। बता दे की करण जल्द ही खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में नजर आने वाले हैं। बता दे कि करण पटेल को पूरे सीजन के 60 से 70 लाख रुपये मिल सकते हैं। आप इस सीजन में करण पटेल को खतरनाक स्टंट करते देख पाएंगे।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *