Breaking News

ये हैं इन 6 टीवी अभिनेत्रियों के रियल लाइफ पति, जिनके बारे शायद ही जानते होंगे आप!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की तरह ही टीवी जगत में भी कई खुबसूरत अभिनेत्रिया मोजूद है लेकिन आज आपको टीवी की कुछ ऐसी हसीन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो रियल लाइफ में बेहद खुश हैं। क्योंकि उनके पति किसी एक्टर से कम नहीं हैं और वे बेहद हैंडसम भी हैं। आईये जानते है इन जोड़ियों से।
 दीपिका कक्कड़

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री और बिग बॉस विनर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ के दूसरे पति का नाम शोएब इब्राहिम है। उन्होंने साल 2015 में रौनक सैमसन को तलाक देकर यह शादी की थी। बता दें दीपिका कक्कड़ कई बड़े शो में नजर आ चुकी है।
श्वेता तिवारी

टीवी जगत की पोपुलर अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने कई बड़े शो में काम किया है। उन्होंने कसौटी जिंदगी के से अपनी पहचान बनाई है। जिसमें वह प्रेरणा शर्मा के नाम से थी। बिग बॉस 4 की विनर भी रह चुकी है। फिलहाल श्वेता तिवारी की उम्र 38 वर्ष है। साल 2000 साल 1998 में उन्होंने राजा चौधरी से शादी किया था, जो 2007 तक चला। तलाक के बाद उन्होंने 2013 में अभिनव कोहली से शादी कर ली थी।
जेनिफर विंगेट

टीवी जगत की फेमस अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने बेपनाह, सरस्वती चंद्र और दिल मिल गए जैसे टीवी सीरियल में काम किए हैं।उनकी अधिकतर टीवी सीरियल करण सिंह ग्रोवर के साथ आई थी। बता दें साल 2012 में उन्होंने करण सिंह ग्रोवर से शादी की और 2 साल बाद ही उनका तलाक हो गया था।
दिव्यंका त्रिपाठी

34 वर्षीय दिव्यंका त्रिपाठी मुख्य रूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली है। असली पहचान बनू मैं तेरी दुल्हन से मिली है। इन्होंने ये है मोहब्बतें और मिस्टर एंड मिसेज शर्मा इलाहाबादवाले में भी काम किया है। बता दें दिव्यंका त्रिपाठी ने साल 2016 में विवेक दहिया से शादी किया था, जो खुद एक टीवी एक्टर हैं।
अनीता हसनंदानी

टीवी जगत की अभिनेत्री अनीता टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्रियो में से है लेकिन अनीता को पहचान साल 2015 में आई टीवी सीरियल नागिन से मिली थी। इसके अलावा ये है मोहब्बतें में भी दिख चुकी है। उन्होंने कुछ फिल्मों में भी अभिनय किया है। खैर असल जिंदगी में वह एक शादीशुदा अभिनेत्री है। उन्होंने साल 2013 में रोहित रेड्डी से शादी किया था।
कृतिका सेंगर

टीवी जगत की खुबसूरत अभिनेत्री कृतिका सेंगर ने साल 2007 में आई सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहुत ही से अपनी पहचान बनाई थी। कसम तेरे प्यार की में भी दिख चुकी है। बता दें कृतिका सेंगर के पति का नाम निकितिन धीर है, जो फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के मुख्य विलेन थे। इन दोनों की जोड़ी बेहद अच्छी है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *