Breaking News

पति और बच्चों के लिए अपना सफल करियर छोड़ चुकी है ये एक्ट्रेस, कई बड़े शो में आ चुकी है नजर!

दोस्तों टीवी जगत के जाने माने अभिनेता अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया टीवी के सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में अभी मेहरा नामक रोल से काफी प्रसिद्ध हैं। शब्बीर अहलूवालिया इस शो में पिछले काफी समय से जुड़े हुये हैं। इन्हे टीवी सीरियल में अभी द रॉकस्टार भी कहा जता हैं। बता दें कि कुमकुम भाग्य में शब्बीर एक ऐसे रॉकस्टार का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने परिवार से बिना किसी शर्त के प्यार करता है और शब्बीर ने ज़्यादातर सीरियल्स में निगेटीव किरदार निभाए हैं। आप सभी ने उन्हें कहीं तो होगा, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, काव्यांजलि, कसौटी ज़िंदगी की और लागी तुझसे लगन जैसे सीरियल्स में देखा होगा। वैसे शब्बीर अब एक प्रोड्यूसर के तौर पर भी जाने जाते हैं।

शब्बीर का जन्म 10 अगस्त 1979 को मुंबई में हुआ था और उन्होंने 20 साल की उम्र से ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर दमदार एक्टिंग के ज़रिए दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले शब्बीर एक टैलेंटेड एक्टर हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं दर्शक द्वारा इनके अभिनय को खूब सहारा जाता हैं।

ऐसी ही एक टीवी अभिनेत्री इनकी पत्नी भी हैं जिसका नाम कांची कौल हैं। ‘एक लड़की अनजानी सी’, मेरी ‘भाभी’ और ‘मायका’ जैसे सीरियल में कांची कौल काम कर चुकी हैं। दर्शक द्वारा इनके अभिनय को खूब पसंद किया गया, लेकिन अब कांची कौल टीवी जगत को पूरी तरह से छोड़ चुकी हैं। काफी समय से कांची किसी भी टीवी शो में नज़र नहीं आ रही हैं।

साल 2011 में शाब्बीर अहलूवालिया और कांची कौल ने शादी की थी, 2014 में उन्हें पहला बच्चा हुआ। इनकी शादी अभिनेता शब्बीर से साल 2011 में हुईं इनके अब दो बच्चें भी हैं, कांची ने बच्चें और पति की खातिर अपना सफल करियर छोड़ दिया हैं। कांची ‘एक लड़की अंजानी सी’ और ‘माया’ जैसे शो में काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं कांची बॉलीवुड की फिल्म ‘वो तेरा नाम था’ में भी नजर आ चुकीं हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *