Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiशादी के 9 साल बाद भी नहीं है कोई औलाद , अब...

शादी के 9 साल बाद भी नहीं है कोई औलाद , अब बच्चे की मन्नत मांगने अजमेर शरीफ पहुंची टीवी की ये जोड़ी!

दोस्तों टीवी जगत अभिनेत्री देबिना बर्नजी और गुरमीत चौधरी टीवी के हॉट कपल में से एक है। 15 फरवरी को दोनों ने शादी की 9 वी सालगिरह मनायेंगे। हाल ही में इंटरनेट पर उनकी कुछ तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं जिसमे वो अपने पति संग अजमेर शरीफ पर दिखाई दी है। देबिना पर मुस्लिम लुक काफी ज़्यादा सूट कर रहा था।

बता दे की साल 2011 में अभिनेता गुरमीत चौधरी के साथ देबिना ने शादी रचाई थी और अब के समय में इनकी शादी को 9 साल पुरे होने वाले हैं लेकिन अब तक इस कपल की कोई औलाद नहीं हुई है, बच्चे की मन्नत मांगने के लिए ही देबिना अपने पति संग अजमेर पहुंची थी।

सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को काफी ज़्यादा पसंद किया जा रहा हैं। फिलहाल इन दिनों देबिना किसी भी शो का हिस्सा नहीं है, कुछ समय पहले वो कलर्स टीवी के शो विष में नजर आई थी। इस शो में उन्हें काफी ज़्यादा पसंद किया गया था। गुरमीत और देबिना ने शादी से पहले 3 वर्ष तक एक दूसरे को डेट किया था।

बता दें कि टीवी शो रामायण में दोनों में साथ किया था। इस दौरान उन्होंने राम और सीता का रोल निभाया था। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे. कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी कर ली। हाल ही में गुरमीत चौधरी ने पलटन, वजह तुम हो, हेट स्टोरी 4, खामोशिया जैसी फिल्मों में काम किया है। अभी फिलहाल गुरमीत अपने अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments