अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ने 11 दिन में घटाया प्रेग्नेंसी वेट, हैरान कर देंगी नई तस्वीरें!

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने 18 जुलाई को मुंबई के ह‍िंदुजा हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया था। अर्जुन रामपाल ने सोशल मीडिया पर पिता बनने की जानकारी दी थी।गेब्रिएला ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में वे बहुत बदली हुई नज़र आ रहा है।

बता दे की बेटे के जन्म के 11 दिन बाद गैब्रिएला ने एक नई तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के आने के बाद सोशल मीडिया पर गैब्रिएला से यूजर्स पूछ रहे हैं कि आखिर सारा वेट गया कहां। बता दे की गैब्रिएला ने डिलीवरी के 11 दिन बाद की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में गैब्रिएला अपना फ्लैट टमी शो करते नजर आ रही हैं। गैब्रिएला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। डिलीवरी के बाद वजन कम होना शानदार है। गैब्रिएला की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए कई यूजर्स भी उनसे वजन कैसे कम हुआ ये सवाल कर रहे हैं।

गैब्रिएला ने तस्वीर के साथ लिखा, डिलीवरी के 11 दिन बाद इस सेल्फी को लिया। ये बहुत लंबा रास्ता है, लेकिन बॉडी एक अमेजिंग चीज है। मैं बस यही कहूंगी कि प्रेग्नेंसी के दौरान बहुत अच्छा खाएं। पैरेंटल योग सच में बहुत कारगर है। याद रखिए हर कोई बहुत अलग होता है। ऐसे में धैर्य रख‍िए, गैब्रिएला ने इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीरें शेयर करके बताया है कि मैंने प्रेग्नेंसी के दौरान 21 किलो वजन बढ़ा लिया था। प्रेग्नेंसी के समय हफ्ते में 5 दिन वर्कआउट करने का रुटीन फॉलो किया। प्रेग्नेंसी में जो दिल किया वो खाया।

बता दें अर्जुन रामपाल ने बीते द‍िनों अपने न्यूलीबॉर्न बेटे की क्यूट फोटो शेयर करते हुए अपने बेटे के नाम के बारे में जानकारी दी थी। अर्जुन ने बेटे का नाम अरिक रखा है। पहली पत्नी से अलग होने के बाद से ही गेब्रिएला और अर्जुन रामपाल 2018 से साथ हैं। अर्जुन को अपनी पहली पत्नी से अर्जुन की दो बेटियां माहिका और माहिरा हैं। अर्जुन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक न्यूबॉर्न बेबी की एक फोटो शेयर की थी। 

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *