Breaking News

कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन पत्नी रह चुकी हैं गुरदास मान की बहू!

दोस्तों पंजाबी सिंगर गुरदास मान के बेटे गुरिक मान ने एक्ट्रेस सिमर कौर मुंडी से शादी कर ली है। इन दोनों की शादी में कई पंजाबी स्टार्स के साथ-साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा, एक्टर विक्की कौशल, दिलजीत दोसांझ और गौहर खान पहुंचीं। बता दे की गुरदास मान की बहू और अभिनेत्री सिमर कौर मुंडी एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं और उन्होंने बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में काफी काम किया हुआ है।

यहां तक कि उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यू भी बॉलीवुड फिल्म जो हम चाहें से किया था। वहीं सिमरन ने टीवी इंडस्ट्री में भी काफी काम किया हुआ है।  उन्होंने शाहरुख खान के शो झोर का झटका: टोटल वाइपआउट में हिस्सा लिया था। वे फाइनल में जाने वाले 15 फाइनलिस्ट में से एक थीं।


बता दे की सिमरन कौर मुंडी फेमिना मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट 2008 की विजेता रही थीं। उन्होंने मिस यूनिवर्स 2008 में टॉप 5 में जगह बनाई थी।  साल 2013 में सिमरन ने सबसे पहली Hockey India League में होस्ट की भूमिका निभाई थी।उन्होंने भारत में खेले गए इस लीग के मैचों के दौरान एंकरिंग की थी। सिमरन कौर मुंडी ने कई टीवी कमर्शियल्स में काम किया हुआ है। इसमें पैराशूट हॉट ऑइल संग अन्य शामिल हैं। इसके अलावा उन्होंने सुखशिंदर शिंदा के पंजाबी म्यूजिक वीडियो ला ला ला ला में भी काम किया था।

बॉलीवुड से करियर की शुरुआत करने वाली सिमरन, पंजाबी सिनेमा का जाना माना नाम हैं तो वहीं उन्होंने साउथ की फिल्म में भी काम किया हुआ है। सिमरन को तेलुगू फिल्म पोटगाड़ू के देखा गया था। सिमरन ने कॉमेडियन कपिल शर्मा की डेब्यू फिल्म किस किस से प्यार करूं में उनकी पत्नी का रोल निभाया था। कपिल शर्मा की इस फिल्म में 3 बीवियां थीं और उनमें से एक सिमरन कौर मुंडी थीं। सिमरन के किरदार का नाम भी सिमरन था।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *