Monday, June 27, 2022
HomeHindiतारक मेहता का उल्टा चश्मा की 'बबीता जी' ने छोड़ा शो ,...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ‘बबीता जी’ ने छोड़ा शो , कई दिनों से शूट से गायब!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो लोगों को काफी पसंद है और लोग बड़े ही उत्साह के साथ इस शो को देखना पसंद करते हैं। यह शो 2009 से ही काफी फेमस है और काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो का इतना प्रचलित होने के पीछे का कारण है इस शो के किरदार। इस शो में बहुत से ऐसे किरदार हैं जिनको लोग बहुत पसंद करते हैं और जिनके बिना यह शो देखना भी पसंद नहीं करते।

ऐसा ही एक किरदार है बबीता जी का जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं लेकिन बबीता जी कुछ दिन से शो में नजर नहीं आ रही है। खबरें तो यह भी है कि उन्होंने यह शो छोड़ दिया है। एक रिपोर्टर से बात करते हुए कहा की कुछ दिन पहले शो की टीम दमन शूटिंग के लिए गई थी जिसके बाद मुंबई लौटी और मुंबई में ही शूटिंग जारी है। दमन से लौटने के बाद से ही बबीता जी को शूटिंग पर आते नहीं देखा है। उनके सहयोगियों का कहना है कि डायरेक्ट अभी फिलहाल बबीता जी को लेकर कोई भी स्टोरी नहीं लिखवा रहे हैं।

आपको बताना चाहेंगे कि इस शो में बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता करती हैं। पिछले कुछ दिनों पहले उन्होंने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने जाति सूचक शब्द का प्रयोग किया था जिसके बाद काफी बवाल मच गया था और उनकी गिरफ्तारी की भी मांग की गई थी । जिसके बाद से ही मुनमुन दत्ता इस शो की शूटिंग पर नहीं आ रही है और खबरें तो यह भी है कि वह जल्द ही शो को छोड़ने वाली है। उस विवाद के बाद मुनमुन दत्ता पर केस भी दर्ज किया गया था।

मुनमुन दत्ता के उस वीडियो वाले विवाद के बाद जब सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग उठने लगी थी तब पुलिस ने गैर जमानती धाराओं में उनके ऊपर केस दर्ज किया था। जिसके बाद मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कर माफी भी मांगी थी लेकिन उनके माफी मांगने के बाद भी उनकी गिरफ्तारी की मांग कम नहीं हुई और लगाकर सोशल मीडिया पर लोग उनका विरोध कर रहे थे। जिसके बाद से ही मुनमुन दत्ता शो की शूटिंग पर नहीं आ रही है और ना ही वह शो में नजर आई हैं। कुछ रिपोर्ट की माने तो रिपोर्ट का कहना है कि वह जल्द ही यह सब छोड़ देंगे लेकिन मुनमुन दत्ता ने अभी तक इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments