Breaking News

हिमेश रेशमिया ने दिया था दीपिका को पहला ब्रेक, फराह और शाहरुख़ ने म्यूजिक वीडियो में देखकर दिया था ओम शांति ओम का ऑफर !

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। साथ ही दीपिका पादुकोण ने 5 जनवरी को अपना 34 वां जन्मदिन मनाया हैं। दीपिका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ की वजह से सुर्खियों में हैं जिसमें वह एक एसिड अटैक सरवाइवर की भूमिका में नजर आएंगी। नेशनल लेवल की बैडमिंटन प्लेयर होने के बावजूद दीपिका ने मॉडलिंग की और फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाई। कई सालों तक मॉडलिंग करने के बाद वह फिर फिल्मों में आईं।


बता दे की दीपिका ने 2006 में कन्नड़ फिल्म ‘ऐश्वर्या’ के जरिए फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था। वहीं, 2007 में उन्होंने ‘ओम शांति ओम’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन इससे पहले वह एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं जिसकी वजह से उन्हें ‘ओम शांति ओम’ मिली और वह बॉलीवुड में जगह बनाने में कामयाब रहीं।

बता दे की दीपिका ने अपनी पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से पहले फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा ब्रेक देने वाले हिमेश रेशमिया थे। उन्होंने दीपिका को अपने म्यूजिक वीडियो ‘नाम है तेरा’ में कास्ट किया था। हाल ही में जब दीपिका अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए ‘इंडियन आइडल 11’ में पहुंचीं तो उन्होंने हिमेश को पहला ब्रेक देने के लिए धन्यवाद कहा।



बता दे की दीपिका ने कहा, ‘फराह खान और शाहरुख खान ने ‘नाम है तेरा तेरा’ म्यूज़िक वीडियो देखने के बाद ही मुझे उनकी फिल्म में कास्ट किया था। इसलिए मैं हिमेश सर को धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने मुझे यह मौका दिया।’ वही इंडियन आइडल 11 में बतौर जज नजर आ रहे हिमेश ने दीपिका की सफलता पर खुशी जताते हुए कहा, ‘दीपिका के समर्पण और पक्के इरादों ने ही आज उन्हें सभी की पसंदीदा एक्ट्रेस बनाया है। इस गाने के ऑडिशन के लिए बहुत सारी लड़कियां आई थीं लेकिन दीपिका इनमें बेस्ट थीं और इसलिए उन्होंने वो मौका हासिल कर लिया था।’

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *