Breaking News

कैसे हुआ ऐश्वर्या को अभिषेक से प्यार, ऐसे शुरू हुई थी इन दोनों की प्रेम कहानी!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी साल 2007 में हुई थी। ये बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी थी, जिसको लेकर फैंस और मीडिया में काफी एक्साइटमेंट थी। शादी के इतने साल बीत जाने के बाद भी ऐश्वर्या- अभिषेक के कई फैंस इनकी लवस्टोरी जानने में दिलचस्पी रखते हैं।

इन दोनों सितारों की पहली मुलाकात फिल्म के सेट पर हुई थी जब ऐश अभिषेक के करीबी दोस्त बॉबी देओल के साथ काम कर रही थी। उस वक़्त किसी और को डेट कर रहे थे। इन दोनों सितारों ने पहली बार साल 2000 में ढाई अक्षर प्रेम के में और बाद में कुछ ना कहो जोकि साल 2003 में आई थी इस फिल्म में एकसाथ काम किया।

बाद में साल 2005 में बंटी और बबली में मशहूर गाने “काजरा रे” गाने की शूटिंग के दौरान वो एक-दूसरे से जानने लगे। उस वक़्त दोनों सिंगल थे। साल 2006-2007 में, उन्होंने उमराव जान, गुरु और धूम 2 के लिए शूटिंग करते समय दोनों ने एक क्वालिटी टाइम बिताया। फिल्म धूम 2 की शूटिंग के दौरान कब एक-दूसरे को प्यार हो गया ये खुद भी नहीं जान पाएं।

अभिषेक ने न्यूयॉर्क के होटल के कमरे की बालकनी में असली हीरे की के साथ गुरु के प्रीमियर के बाद ऐश्वर्या को प्रपोज़ किया। ये जगह अभिषेक के लिए बहुत मायने रखती है क्यूंकि यहीं खड़े होकर वो सोचते थे कि एक दिन मैं ऐश के साथ यहाँ आऊं जब हमारी शादी हो जाएगी। ऐश ने अभिषेक को हाल कह दी और साल 2007 में बच्चन हाउस जलसा में सगाई हो गयी।

ऐश्वर्या राय मांगलिक हैं और इसीलिए उन्हें शादी से पहले एक पीपल के पेड़ से शादी करनी पड़ी। 20 अप्रैल, 2007 को इन दोनों सितारों की शादी हुई। बारात बच्चन परिवार के घर ‘जलसा’ से ऐश्वर्या के घर ‘प्रतीक्षा’ तक गयी। उनकी शादी काफी लंबे समय तक सुर्ख़ियों में रही और मेहमानों में कई प्रसिद्ध बॉलीवुड हस्तियां, राजनेता और व्यवसायी शामिल थे।

अभिषेक बच्चन ने इससे पहले मीडिया के सामने हमेशा यही कहा है कि ऐश्वर्या राय के प्यार में पहले नहीं बल्कि खुद ऐश्वर्या राय पड़ी थीं। खबरों की माने तो ये जोड़ी एक बार फिर से बड़े परदे पर लौटने वाले हैं।  खबरे है की ऐश्वर्या और अभिषेक डायरेक्टर सर्वेश मेवारा की अपकमिंग फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में नजर आएंगे।

बता दें कि बीते दिनों रिलीज हुई अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘मनमर्जियां’ दर्शकों को काफी पसंद आई है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू और एक्टर विक्की कौशल मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में अभिषेक बच्चन ने तापसी के पति का किरदार निभाया था। फिल्म ‘मनमर्जियां’ से उन्होंने करीब दो साल बाद बड़े परदे पर वापसी की है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *